चंडीगढ़ में फैली यूपी की आग, जीभ काटने वाले को 50 लाख का इनाम
चंडीगढ़ में फैली यूपी की आग, जीभ काटने वाले को 50 लाख का इनाम
Share:

चंडीगढ़ : उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को लेकर विरोध प्रदर्शन किए गए लेकिन उत्तरप्रदेश के इस राजनीतिक गतिरोध का असर चंडीगढ़ में भी नज़र आ रहा है। दरअसल हजारों कार्यकर्ता एकत्रित हुए और उन्होंने दयाशंकर सिंह के विरूद्ध नारेबाजी की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाने का प्रयास किया हालांकि पुतला दहन को लेकर प्रदर्शनकारियों ओर पुलिस में जोर आजमाईश भी हुई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने पुतला जलाने से रोका लेकिन इसके बाद भी प्रदर्शनकारियों ने पुतला फूंक दिया।

प्रदर्शन के दौरान पार्षद जन्नत जहां ने घोषणा की कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर की जीभ काटकर लाने वाले को करीब 50 लाख रूपए का नकद इनाम दिया जाएगा। दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चंडीगढ़ में बसपा कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 33 में भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर के सामने प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।

उल्लेखनीय है कि दयाशंकर ने बीएसपी में टिकट की खरीद होने की बात कही थी उन्होंने कहा था कि मायावती वेश्या हैं। दयाशंकर के बयान पर भाजपा ने एक्शन लिया और उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया। इसके बाद भी बसपा कार्यकर्ता दयाशंकर के विरूद्ध प्रदर्शन करते रहे और पुतला जलाते रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -