'जिन पर जनता को विश्वास नहीं वो करवाते हैं तंत्र-मंत्र', कैलाश विजयवर्गीय ने बोला कमलनाथ पर हमला
'जिन पर जनता को विश्वास नहीं वो करवाते हैं तंत्र-मंत्र', कैलाश विजयवर्गीय ने बोला कमलनाथ पर हमला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी अभियान जोर-शोर से चल रहा है। कांग्रेस-भाजपा के बीच एक दूसरे पर आरोप मढ़ने का दौर आरम्भ हो गया है। दोनों ही पार्टियां जनता को अपने पाले में करने का पूरा प्रयास कर रही हैं। इसके लिए लोकलुभावन वादे किए जा रहे हैं। कोई विकास के नाम पर तो कोई अपनी जन हितैषी योजनाओं के नाम पर जनता से वोट मांग रहा है। तीनों राज्यों में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सीधी टक्कर है। 

वही इसी के साथ चुनावी वर्ष में नेताओं के चुनाव जीतने के लिए पूजा पाठ कराने, तंत्र मंत्र कराने जैसी खबरें और वीडियो सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक घटना मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौर में भी आई है। उज्जैन के शमशान घाट में तंत्र-मंत्र क्रिया करता हुआ एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि पूर्व सीएम कमलनाथ को एक बार फिर राज्य के मुख्यमंत्री बनाने के लिए यह तंत्र क्रिया करवाया जा रहा है।

दरअसल, चुनाव में उम्मीदवार बनने के पश्चात् और जीत आदि के लिए पूजा पाठ करवाते है। नेताओं की यह एक्टिविटी चुनावी साल में और बढ़ जाती है। उज्जैन से वायरल हुए वीडियों को लेकर भी यहीं कहा जा रहा है। इस वीडियो पर भाजपा नेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कमलनाथ को सीएम बनाने के लिए तंत्र-मंत्र करवाने के सवाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर तंज कसा है। कैलाश विजयवर्गीय इस वक़्त इंदौर विधानसभा क्रमांक-01 के प्रत्याशी भी है। विजयवर्गीय ने कहा कि जो व्यक्ति सेवा नहीं करता, जिसका कर्म पर विश्वास नहीं रहता है। जिनका जनता के ऊपर भरोसा नहीं है तथा जनता का भी जिन पर भरोसा नहीं है। ऐसे लोग तंत्र-मंत्र के माध्यम से राजनीति में सफल होने का प्रयास करते हैं। मगर जनता सेवा सबसे बड़ा मंत्र है, उस मंत्र को साथ में रखकर बीजेपी जनता की सेवा करती है, इस कारण बीजेपी के प्रति जनता का प्रेम है।

'कांग्रेस ने पहले जाति जनगणना के आंकड़े जारी नहीं किए, अब चुनावों में वादे कर रही..', अखिलेश यादव का हमला

आतंकी संगठन 'इस्लामिक स्टेट' से लौटे लोगों को स्कूलों में नौकरी दे रहा ये देश ! सुरक्षा एजेंसियों ने जताई चिंता

'इजराइल-सऊदी अरब के संबंध बिगाड़ने के लिए आतंकी संगठन हमास ने किया हमला..', जो बाइडेन का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -