जिन्हे भारत सरकार ने यूक्रेन से निकाला, केंद्रीय मंत्री को चुनाव लड़ने के लिए उन छात्रों ने दिया फंड
जिन्हे भारत सरकार ने यूक्रेन से निकाला, केंद्रीय मंत्री को चुनाव लड़ने के लिए उन छात्रों ने दिया फंड
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के नेतृत्व वाले NDA उम्मीदवार वी मुरलीधरन यूक्रेन से लौटे छात्रों द्वारा "सम्मान के प्रतीक" के रूप में दिए गए पैसे से शनिवार को केरल के अटिंगल निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। छात्र और उनके माता-पिता शुक्रवार को मुरलीधरन से मिलने के लिए भाजपा के राज्य कार्यालय गए और उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन शुल्क 25,000 रुपये सौंपे। छात्रों ने कहा, "यह यूक्रेन से हमें निकालने के प्रयासों के लिए सम्मान और कृतज्ञता का प्रतीक है।"

वी मुरलीधरन ने यूक्रेन में संघर्ष के दौरान सरकार द्वारा निकाले गए माता-पिता और छात्रों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार के पिछले पांच वर्षों के दौरान, मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से सबसे संतोषजनक काम विभिन्न निकासी अभियान थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आदर्श हमेशा हर भारतीय की सुरक्षा सुनिश्चित करना रहा है, चाहे वह कहीं भी हो। दुनिया भर की सरकारों के प्रमुखों के साथ उच्चतम स्तर पर उनके संपर्कों ने इन निकासी को सुविधाजनक बनाया है।'' 

यूक्रेन से लौटे छात्र साई श्रुति ने कहा कि पीएम मोदी और मंत्री वी मुरलीधरन के प्रयासों से उन्हें निकाला गया। एटिंगल में वी मुरलीधरन का मुकाबला मौजूदा कांग्रेस सांसद अदूर प्रकाश और सीपीआई (एम) के वी जॉय से है। अट्टिंगल उन निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है जहां त्रिकोणीय मुकाबले की उम्मीद है।

'शराब नीति का ड्राफ्ट बनाया और..', दारु घोटाले में दिल्ली के एक और मंत्री घिरे, कैलाश गहलोत को ED का समन

हमास से जंग के बीच इजराइल को 2000 बम भेजेगा अमेरिका, क्या बीच रमजान में गाज़ा में मचेगी तबाही ?

सदी वर्ल्ड ने पाया प्रदेश का पहला केमटक स्टार्टअप पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -