जिन लोगो के गाल पर तिल होता है जानें ऐसे लोगो के बारे में
जिन लोगो के गाल पर तिल होता है जानें ऐसे लोगो के बारे में
Share:

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार शरीर पर छोटी सी छोटी चीज का होना एक विषेश महत्व होता है जो कि उसी मनुष्य से जुड़ा होता है यह चीज इतनी ज्यादा महत्वपूर्ण होती है कि इससे मानव का भविष्य का पता लगाया जा सकता है इतना ही नहीं उसका स्भाव भी पता किया जा सकता है ऐसे ही एक चीज है तिल जो मानव के शरीर के भिन्न-भिन्न अंगाों पर पाया जाता है। आमतौर पर साधारण लोग इन तिलों का मतलब नहीं समझ पाते लेकिन वास्तव में देखा जाए तो यह मानव के स्वभाव और उसके भविष्य का प्रतीक होता है। जिस भी जगह पर तिल की मौजूदगी होती है उसका महत्व भी अलग होता है आज यहां पर हम आपको इन्ही तिलों से जुड़ी कुछ ऐसी रोचक बातें बताने जा रहे हैं जिन्हे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। तो चलिए जानते है शरीर के विभिन्न अंगो पर तिल का क्या महत्व होता है?

गाल पर तिल- जिनके गाल पर तिल हों वे पढ़ाई में बहुत तेज रहते हैं और वे अक्सर अपने सपनों को पूरा करके ही दम लेते हैं। 

ठुड्डी पर तिल- जिनकी ठुड्डी पर तिल होता है उनके बारे मे कहा जाता है कि उनकी किस्मत काफी अच्छी होती है। कहा जाता है जिनकी ठुड्डी पर तिल हो उनको पैसे और नाम कमाने के लिये ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नही पड़ती

नाक पर तिल- इनके बारे में कहा जाता है कि इनकी किस्मत में खूब यात्राए लिखी हैं। इनको घूमना काफी पसंद होता है। साथ ही ये लोग काफी रोमांटिक भी होते हैं। 

पेट पर तिल- कहा जाता है जिनके पेट पर तिल होता है। वे लोग खाने के बड़े शौकिन होते हैं उनको तरह-तरह का खाना टेस्ट करना अच्छा लगता है।

 

आपकी इन्ही गलतियों कि वजह से सौभाग्य आपके घर नहीं आ रहा

शरीर के इस भाग पर तिल होना बना देता है इंसान को भाग्यशाली

रात में सोने का यह तरीका इंसान को बनाता है भाग्यशाली

एक साधारण सा ताला जो बनाएगा आपको भाग्यशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -