निर्माता केनेथ ब्रानघ के लिए फिल्म 'थोर' की सफलता एक बड़ी जीत की तरह थी
निर्माता केनेथ ब्रानघ के लिए फिल्म 'थोर' की सफलता एक बड़ी जीत की तरह थी
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता-फिल्म निर्माता केनेथ ब्रानघ ने 2011 में पहली फिल्म 'थोर' फ्रेंचाइजी के साथ निर्देशन शुरू किया, जिसमें अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ को हॉलीवुड के गॉड ऑफ थंडर के रूप में दिखाया गया था. पांच बार के ऑस्कर नामांकित फिल्मकार के लिए इस फिल्म की सफलता उनके दिल के बेहद करीब रही है. इस फ्रेंचाइजी की एक के बाद एक सभी फिल्में सफल रहीं है और अब इसका चौथा भाग 'थोर: लव एंड थंडर' पाइपलाइन में है. ब्रानघ ने एक इंटरव्यू में बताया की, "मुझे याद है कि जब हमने 'थोर' किया था, तो यह एक बड़ी जीत की तरह थी. "

इस बारें में उन्होंने आगे कहा, "और फिर आप जानते हैं, अगली दो, तीन और जल्द ही चौथी फिल्म आने वाली है, इससे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का एक मौका मिला है. इसलिए मुझे लगता है कि यह (महत्वपूर्ण) स्रोत पर काम शुरू करने और सरलता से शुरू करने का समय है. " 'थोर 4' से पहले ब्रानघ अपनी नई डिजिटल रिलीज, 'आर्टेमिस फाउल' के साथ तैयार हैं. यह आयरिश बच्चों के लेखक इयोन कोलफर के लेखन से जुड़ी हुई है.

बता दें की उन्होंने इसके बारे में आगे कहा, "इयोन ने आठ किताबों में किरदार को विकसित किया है. मुझे लगता है कि जब तक वह अंत तक पहुंचेंगे, तब तक कुछ ऐसा सामने आएगा, जिसकी उम्मीद किताब के शुरुआत में नहीं थी. और हमने फिल्म में भी यही करने की कोशिश की है. वह एक के बाद एक किताब के दौरान अधिक मानवीय और अत्यधिक मानवीय बन जाते हैं."

कोरोना की चपेट में आई अभिनेत्री जुडी इवान्स, अस्पताल में है भर्ती

जे. के रॉलिंग के ट्रांसजेंडर्स वाले ट्वीट से नाराज हुए एक्टर डेनियल

जोश गाड की फिल्म 'आर्टेमिस फाउल' को इस वजह से डिजिटल प्रीमियर पर मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -