इस शनिवार बरसेगी इन राशियों पर शनि की कृपा

शनिदेव की छाया का सुनकर हर इंसान यह सोचता हैं कि उनके प्रभाव से केवल अहित ही होता है. परन्तु ऐसा नहीं है. शनिदेव की छाया सभी के ऊपर बुरा असर ही नहीं डालती है. आज हम आपको इसी सिलसिले में बताएँगे वो कि वो कोनसी राशियाँ है जिन पर इस शनिवार को शनिदेव की कृपा का शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. 

मेष- मेष राशि के स्वामी मंगल देव होते हैं जिनके प्रभाव से यह लोग काफी टैलेंटेड होते हैं. इस शनिवार को इस राशि के जातकों पर शनिदेव के आशीर्वाद से कारोबार में कामयाबी मिलने के योग बन रहें हैं. 

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातको का राशि स्वामी मंगल और प्लूटो ग्रहों को माना जाता हैं. इन जातकों पर इन ग्रहों का आशीष प्राप्त होता है. इस शनिवार को इन जातकों के जीवन में बहुत अच्छा फल प्राप्त होने वाला है. इस सप्ताहांत में आपको रोज़गार में सफलता मिलने के योग बन रहें है. 

मकर- मकर राशि का राशि स्वामी शनिदेव को माना जाता है. इस शनिवार को इन जातकों के जीवन में शनि की तरह ही शनै: शनै: आगे बढ़ने का योग बन रहा हैं. जिसके फलस्वरूप ये अपने कार्यक्षेत्र में शीर्ष स्तर तक जा सकते है. 

कुंभ- मकर राशि की तरह ही शनिदेव ही इस राशि के स्वामी है. इस शनिवार को इन जातको पर शनिदेव विशेषरूप से दयावान होंगे और इससे आपके सभी रुके हुए कार्यों को प्रगति भी मिलेगी.

घर में खुशहाली लाने के लिए अपने रसोईघर में करें यह बदलाव

आमिर और चिरंजीवी होते है ऐसे लोग

सोने से पहले यह उपाय करने से दूर होती है ग़रीबी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -