1 दशक बाद बॉलीवुड की ये दिग्गज अदाकारा करने जा रही है फिल्मों में वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर
1 दशक बाद बॉलीवुड की ये दिग्गज अदाकारा करने जा रही है फिल्मों में वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज और जानी मानी मशहूर अभिनेत्री राखी गुलजार एक बार फिर से सिनेमाई दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। राखी, बंगाली फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। राखी जल्द ही फिल्म अमर बॉस में दिखाई देगी, जिस में नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी भी नजर आएँगे। राखी को बड़े पर्दे पर दोबारा देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं।

बता दें कि बंगाली फिल्म जगत में राखी की अंतिम फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। राखी ने ऋतुपर्णो घोष की 'शुभो महुर्त' के पश्चात् किसी भी बंगाली फिल्म में काम नहीं किया। हालांकि वो गौतम हालदर की निर्बन में दिखाई दी थीं मगर वो फिल्म अधिकतर दर्शकों तक पहुंची नहीं क्योंकि वो फिल्म फेस्टिवल के लिए मुख्य तौर पर थी।

वही कुछ समय पहले कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के चलते राखी ने उनकी एक्टिंग च्वाइस के बारे में चर्चा की थी। राखी ने कहा था, 'मैं तब फिल्मों में काम करती थी, जब वो बहुत अलग हुआ करता था। मुझे काम न करने का कोई गम नहीं है, मुझे उन डायरेक्टर्स संग काम करने का कोई गिला नहीं, जिनके साथ मैंने काम नहीं किया। मेरे पसंदीदा डायरेक्टर तपन सिन्हा हैं, मुझे पसंद है जैसे वो अपनी फिल्में सभी के लिए बनाते हैं। बतौर अभिनेत्री मैं भी ऐसा ही मानती हूं।'

इस मशहूर अदाकारा को डेट कर रहे हैं बादशाह! सामने आई तस्वीरें

रणबीर कपूर के बाद बॉलीवुड के इस एक्टर संग काम करना चाहते हैं 'एनिमल' के डायरेक्टर, खुद बताई वजह

'एनिमल' की सफलता देख भावुक हुए बॉबी देओल, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -