लहसुन का यह उपाय आपको धन हानि से बचा सकता है
लहसुन का यह उपाय आपको धन हानि से बचा सकता है
Share:

सुखी जीवन जीने के लिए शांत महसूस करना और स्वस्थ रहना महत्वपूर्ण है। जब हम शांत और स्वस्थ रहेंगे तो हम अपना काम अच्छे से कर पाएंगे और सफल होंगे। लहसुन का उपयोग हमें स्वस्थ रहने के साथ-साथ अमीर भी बना सकती है आज हम जानेंगे लहसुन से होने वाले फयदे। 

बीमार- यदि आपका बच्चा घर में बहुत बीमार रहता है, तो आप उनके शरीर पर सात बार लहसुन उतार कर पांच मिर्च के साथ जलाकर किसी भी नकारात्मक ऊर्जा या "बुरी नजर" को दूर कर सकते हैं। इससे उसे बेहतर महसूस करने और किसी भी बुरी भावना से छुटकारा पाने में मदद मिलती है।

धनहानि- आप चाहते हैं कि आपके घर में पैसे को जल्दी खर्च होने से बचाया जाए तो आप एक आसान टोटका आजमा सकते हैं। शनिवार के दिन अपने बैग में लहसुन की एक कली रखें और जहां भी जाएं इसे अपने साथ ले जाएं। इससे सौभाग्य आएगा और आपको अधिक धन हानि नहीं होगी।

नींद- अगर आपको रात में बुरे सपने आते हैं तो आप अपने तकिए के नीचे 3 लहसुन की कली रख सकते हैं। सुबह आप इन्हें ऐसी जगह फेंक सकते हैं जहां चौराहा हो। ऐसा करने से आपको डरावने सपने कम आएंगे।

घाटा- यदि आपका जीवन अच्छा नहीं चल रहा है और बहुत सारा घाटा हो रहा है तो आप लहसुन की 7 कलियां लें और उन्हें एक लाल कपड़े में बांध लें। फिर इसे ऑफिस के मुख्य द्वार पर लटका दें, यह सौभाग्य ला सकता है और दुकान को फिर से सफल बनाने में मदद कर सकता है।

नकारात्मक ऊर्जा - अगर घर में हमेशा परेशानियां बनी रहती हैं तो आप घर के चारों कोनों में लहसुन की एक-एक कली रख दें। फिर सप्ताह में एक बार आप इन लहसुन की कलियों को बदल सकते हैं। इससे घर की बुरी शक्तियों और परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

घर में रखी यह खाली वस्तुएं कर सकती है आपकी जेब खली, जानिए क्या कहता है वास्तु शास्त्र

शनिवार के दिन भूलकर भी न खरीदें यह वस्तुए, शनि देव हो सकते है नाराज

सफेद पुखराज बदल सकता है आपकी किस्मत, जानिए किस राशि के जातक को पहनना चाहिए 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -