सुष्म‍िता सेन से भी लम्बी है ये टीवी एक्ट्रेस
सुष्म‍िता सेन से भी लम्बी है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की सबसे लम्बी एक्ट्रेस मानी जाने वाली सुष्म‍िता सेन इनदिनों फ़िल्मी दुनिया से दूर चल रही है. हालांकि आज हम आपको उनके बारे में नहीं बल्कि उनसे भी लम्बी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है. टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान अपने नए शो 'इक्यावन' के प्रमोशन के लिए हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंची हुई थी. जहाँ उन्होंने अपने शो के बारे में तो बात की ही साथ ही अपनी हाइट को लेकर भी काफी बातें शेयर की.

यहाँ हुए संवाददाता सम्मलेन में उन्होंने बताया कि, ''लोग मुझे पूजा बत्रा और दीपिका से हाइट में कंपेयर करते हैं. 2016 में मां मेरी शादी के लिए परेशान थीं. जो भी लड़के मिलते थे, वो मुझसे कम हाइट के थे. इसलिए नहीं हो पा रही थी. अब फिलहाल पूरा फोकस करियर पर है''.इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बताय कि,''मैं दिल्ली में पैदा हुईं. उनकी मां पूनम तेहलान हाउस वाइफ हैं, पिता नरेंद्र कुमार का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है, एक छोटा भाई है साहिल तेहलान जो सिविल इंजिनियर है. मैंने आईएमटी गाजियाबाद से एमबीए किया है.''

टीवी में अपनी एंट्री को लेकर प्राची ने कहा कि,''टीवी इंडस्ट्री में मेरा जनवरी 2015 में आना हुआ. स्टार प्लस के शो 'दिया और बाती हम' की क्रिएटिव हेड श्वेता बिश्नोई ने मेरे फैन पेज को देखा और पूछा- 'क्या आप एक्ट‍िंग करेंगी?' मुझे हंसी आ गई कि मैं कैसे एक्टिंग कर सकती हूं. मैंने अपनी पूरी लाइफ में कभी स्टेज पर कुछ नहीं किया था."

'कुमकुम भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने फिर से शेयर की सेक्सी फोटोज, लग रही हैं हॉट

अपनी तस्वीरों से सभी को दीवाना कर रही है यह प्लस साइज मॉडल

किताबों के ढेर पर बैठी ट्विंकल खन्ना, यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स तो ये दी सफाई

इनकी आँखों की तुलना की जा रहीं है ऐश्वर्या राय से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -