'हम इस बार नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे...', दिल्ली में बोले लालू यादव
'हम इस बार नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे...', दिल्ली में बोले लालू यादव
Share:

नई दिल्ली: I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में सम्मिलित होने के लिए दिल्ली लैंड करते ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने हुंकार भरते हुए कहा कि हम लोग केंद्र से नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. लालू यादव ने कहा, "I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में सभी लोग आ रहे हैं. इसको उज्जवल भविष्य है. इस बार I.N.D.I.A गठबंधन देश में सरकार बनाएगा. हम लोग जीतेंगे. हम सबलोग पूरी तरह से एकजुट हैं तथा नरेंद्र मोदी की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे."

आपको बता दें कि I.N.D.I.A गठबंधन की अगली बैठक 19 दिसंबर को होने वाली है. इस बैठक में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, TMC प्रमुख ममता बनर्जी सहित कई प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे. हालांकि अभी तक एजेंडा आधिकारिक तौर पर जारी नहीं किया गया है, मगर सूत्रों की मानें तो सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा हो सकती है. विपक्षी दलों के गठबंधन की यह चौथी बैठक है. इससे पहले पटना, बेंगलुरु और मुंबई में ये बैठकें हो चुकी हैं. 

वही इससे पहले ये बैठक 6 दिसंबर को बुलाई गई थी, मगर बैठक टल गई तथा 17 दिसंबर को बुलाई गई. हालांकि बाद में इसे बढ़ाकर 19 दिसंबर कर दिया गया. 27 गठबंधन दलों की अंतिम बैठक मुंबई में आयोजित की गई थी, जिसकी मेजबानी शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने की तथा  इसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं 5 प्रदेशों के सीएम सम्मिलित थे. विपक्षी गठबंधन के नाम - भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन (INDIA) का ऐलान बेंगलुरु में दूसरी बैठक के चलते किया गया था. पहली बैठक की मेजबानी बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना में की. यहीं पर पार्टियों ने बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव एक साथ लड़ने का संकल्प लिया है.

फिर लौटा 'मास्क' ! केरल में कोरोना मरीज बढ़ते ही इस राज्य में जारी हुई एडवाइजरी, नए वैरिएंट JN.1 से हड़कंप

'अत्याचारियों ने सबसे पहले हमारे प्रतीकों पर हमला किया, अब गुलामी की मानसिकता से बाहर आ रहा देश..', वाराणसी में बोले पीएम मोदी

'बाबा शिव के पावन धरती पर आप सब लोगन के हमार प्रणाम बा', वाराणसी में दिखा PM मोदी का भोजपुरी अंदाज, 19 हजार करोड़ की दी सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -