बेहद खास है इस बार जन्माष्टमी, इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत
बेहद खास है इस बार जन्माष्टमी, इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत
Share:

भाद्रमास में कृष्ण पक्ष में जिस रात मध्य रात्रि में अष्टमी तिथि होती है उसी रात को जन्माष्टमी और अगले दिन मनाई जाती है. दोनों ही दिन श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाया जाता है तथा खास पूजा की जाती है. इस बार जन्माष्टमी का त्योहार 6 सितंबर और 7 सितंबर दोनों ही दिन मनाया जाएगा. इसके साथ ही इस बार की जन्माष्टमी बेहद विशेष मानी जा रही है क्योंकि 30 वर्ष पश्चात् इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग, रोहिणी नक्षत्र तथा चंद्रमा वृषभ राशि में होंगे, विशेष संयोग बनने जा रहा है. तो आइए आपको बताते हैं कि जन्माष्टमी इन राशियों के लिए बेहद भाग्यशाली मानी जा रही है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए ये जन्माष्टमी बेहद शुभ रहने वाली है. अपार धन की प्राप्ति होगी. सभी कार्यों में कामयाबी प्राप्त होगी. पुराने सभी रुके हुए कार्य पूरे होंगे.  श्रीकृष्ण के आशीर्वाद से वृषभ वालों के करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं. भाग्य का साथ प्राप्त होगा. परिवार के साथ अच्छा वक़्त गुजारेंगे. 
कर्क राशि: जन्माष्टमी कर्क राशि वालों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगी. इस जन्माष्टमी कर्क राशि वालों का समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. विदेश यात्रा का योग बन रहा है जो कि शुभ रहने वाली है. साझेदारी से फायदा होगा. क
सिंह राशि: जन्माष्टमी से सिंह राशि वालों का अच्छा वक़्त शुरू हो जाएगा. सुख समृद्धि मिलेगी. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का साथ प्राप्त होगा. श्रीकृष्ण की कृपा से पूरा रुका हुआ धन प्राप्त होगा. 
वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों की सेहत में सुधार होगा. रिश्तों में सुधार होगा. आय में वृद्धि प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र में पदौन्नति प्राप्त होगी. संपत्ति का लाभ हो सकता है.  

इस बार गणेश चतुर्थी पर बन रहे महायोग, जानिए स्थापना और विसर्जन का समय

माला जपने, हवन करने और तिलक लगाने के लिए तर्जनी उंगली का क्यों किया जाता है इस्तेमाल

कब है कजरी तीज? यहाँ जानिए शुभ मुहूर्त और पूजाविधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -