मनाली की सर्दी में जून की गर्मी का एहसास भी दिलाएगी ये चीज
मनाली की सर्दी में जून की गर्मी का एहसास भी दिलाएगी ये चीज
Share:

सस्ते हीटर्स मार्केट में भरे पड़े हुए हैं लेकिन इनके साथ एक बड़ी समस्या यह होती है कि एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाना थोड़ा सा मुश्किल होता है क्योंकि इन में करंट लगने का खतरा और भी ज्यादा बढ़ जाता है. अधिकतर लोग ऐसे ही हीटर्स अपने घर में लेकर आते हैं. हालांकि इनमें से बेस्ट प्रोडक्ट कौन सा है यह समझ पाना थोड़ा मुश्किल भी हो रहा है. अगर आप भी एक दमदार हीटर खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा विकल्प लेकर आए हैं जो मार्केट में बहुत ट्रेंडिंग है और आप इसे बेहद किफायती कीमत में घर ले भी लेकर आ सकते है.

कौन सा है यह हीटर और क्या है इसकी खासियत: जिस हीटर के बारे में हम आज आपको जानकारी देने जा रहे है उसका नाम FLUZOV Wall-Outlet 400 Watts Electric Handy Room Heater है. यह एक दमदार प्रोडक्ट है जो देखने में इतना स्टाइलिश है कि आपको एक निगाह में ही पसंद आ जाएगा. इस हीटर का साइज इतना छोटा है कि यह आपके घर की टेबल पर आसानी से फिट हो जाता है यहां तक कि आप इसे बेड साइड पर भी रख रहे है. इस हीटर को ग्राहक कई कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. यह हीटर एक बेहतरीन हीटिंग तकनीक के साथ ही दिया जा रहा है. ऐसे में ग्राहक इसे आसानी से खरीद कर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत:  यदि बात करें इस हीटर के मूल्य के बारें में तो ग्राहक कैसे सिर्फ ₹798 में खरीद पाएंगे. इस हीटर को आप बेडरूम से लेकर रीडिंग रूम या फिर वर्क टेबल और यहां तक की बाथरूम में भी उपयोग कर सकते हैं क्योंकि इसकी बॉडी पूरी तरह से शॉकप्रूफ भी हो रहा है. इस हीटर की क्षमता 400 वाट की है ऐसे में इससे रूम को गर्म होने में कुछ ही वक़्त लगता है. यह हीटर सेरेमिक हीटिंग एलिमेंट्स के साथ आता है और जिसमे आपको ओवरहीट प्रोटेक्शन भी ऑफर किया जाता है खास बात यह है कि किसके तापमान को एडजस्टभी कर सकते है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -