YRF की अगली फिल्म 'धूम 4' में होगा ये सुपरस्टार
YRF की अगली फिल्म 'धूम 4' में होगा ये सुपरस्टार
Share:

यशराज बैनर की 'धूम' फ्रेंचाइजी की तीनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'धूम' थी जिसके बाद 'धूम 2' और फिर 'धूम 3' आई. तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. जहाँ फिल्म 'धूम' में जॉन अब्राहिम नज़र आये थे तो वहीँ इसकी दूसरी फ्रेंचाइजी में ऋतिक रोशन को कास्ट किया गया और जिसने पिछली फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इसके बाद आमिर खान को 'धूम 3' के लिए कास्ट किया गया और इस फिल्म ने तो बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का ख़िताब अपने नाम कर लिया. 

अब यशराज बैनर इस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म लाने पर विचार कर रहा है जिसके लिए इस बार किसी और बड़े सुपरस्टार को ही कास्ट किया जायेगा. पहले खबर थी कि ऋतिक रोशन को दोबारा इस सीरीज में लाया जायेगा पर उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया की वो फिल्म 'धूम' की अगली किसी सीरीज के लिए उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है. फिर सलमान खान और शाहरुख खान पर बात आ पहुंची कि इन दो स्टार में से किस को कास्ट किया जायेगा. 

अगर देखा जाये तो सलमान खान की पिछली दो फ़िल्में 'टाइगर ज़िंदा है' और 'सुल्तान' यशराज बैनर तले बनी हैं पर आगे का कोई भी प्रोजेक्ट यशराज बैनर का सलमान खान के साथ नहीं. ऐसे में कयास लगाया जा सकता है कि आदित्य चोपड़ा अगली फिल्म में शाहरुख खान को ले सकते हैं. वहीँ खबर यह भी है कि शाहरुख खान ने यशराज फिल्म्स का कोई प्रोजेक्ट साइन किया है. 

हालाँकि अभी तक यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा की तरह से इसकी कोई घोषणा नहीं की गयी है कि 'धूम' फ्रेंचाइजी अगली फिल्म में कौन सुपरस्टार होगा. फ़िलहाल यशराज फिल्म्स के बैनर तले आमिर खान की फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान', 'सुई धागा' और 'संदीप और पिंकी फरार' पर काम किया जा रहा है. तीनों फिल्म इसी साल रिलीज़ की जानी है. 

हिन्द महासागर से भारत की चीन को चेतावनी

अपनी प्रेगनेंसी की ख़बरों पर इलियाना ने तोड़ी चुप्पी

एक बार फिर दुल्हन बनी 'नागिन 3" की एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -