अपनी प्रेगनेंसी की ख़बरों पर इलियाना ने तोड़ी चुप्पी
अपनी प्रेगनेंसी की ख़बरों पर इलियाना ने तोड़ी चुप्पी
Share:

कई समय से इलियाना डीक्रूज़ की प्रेगनेंसी की खबरें सुर्ख़ियों में थी. हाल ही में इलियाना ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर खूबसूरत फोटो अपलोड करते हुए सभी को एक मुँह तोड़ जवाब दिया. पोस्ट की गई इलियाना की तस्वीर को उन्ही के बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन ने क्लीक किया है. अपनी पहली तस्वीर को पोस्ट करते हुए इलियाना ने लिखा है कि, "Inhale the good sh*t—Exhale the bullsh*t. @andrewkneebonephotography."

इस पोस्ट के ज़रिये इलियाना ने उन सभी ख़बरों को गलत करार दिया. लेकिन इलियाना ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं कहा, ना ही कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया, जिसे लेकर अभी लोगों के मन में डाउट है. इलियाना की शादी की खबरें उस समय चर्चा में आई थी, जब एक फोटो में इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड को कैप्शन में 'हबी' लिखा था. लेकिन मीडिया ने इस बारे में जब उनसे पूछा था, तब इलियाना ने बताया कि वह नहीं जानती कि वह इस पर क्या कमेंट करें.

अपने बयान में इलियाना ने कहा था कि, "मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं. मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है. इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहिए, लेकिन बहुत कुछ है दुनिया को देखने के लिए." इससे पहले भी इलियाना ने शादी को लेकर बयान दिया है. बयान में इलियाना ने कहा था कि लिव इन रिलेशन में रहना शादी से कुछ ज्यादा अलग नहीं है, सिर्फ एक काग़ज़ का टुकड़ा है जो आपको अलग करके रखता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मिलिंद संग गर्लफ्रेंड ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

हॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहा है भारतीय मुल का हॉलीवुड एक्टर

फिर प्राइवेट अंगो को दिखाती नजर आई पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -