एक नया रिसर्च - अब स्टिकर से चार्ज होगा आपका फोन
एक नया रिसर्च - अब स्टिकर से चार्ज होगा आपका फोन
Share:

जमाना कितना हाईटेक हो रहा है. आज टेक्नोलॉजी के बढ़ते विकास को देखें तो हर एक दिन कोई न कोई नई स्कीम , नया प्लान,नई टेक्नोलॉजी हमारे चरों और दिखाई दे रही है. जैसा की हाल ही में एक फ्रेंच स्टार्टअप ने ऐसा मेटैलिक स्टिकर तैयार करने का दावा किया है जिससे आप कई फोन को चार्ज कर सकते हैं. बस कुछ इतना ही करना होगा कि एक पैड पर आप अपना फोन रख दें. लास वेगास में चल रहे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो में कंपनी ने इसे प्रदर्शित किया है.

बता दें की इसका नाम इनर्जी स्क्वॉयर दिया गया है जिसमें दो पार्ट होता है. स्टिकर और चार्जिंग पैड.आपने देखा की नए - नए हार्डवेयर और सॉफ्टवेर से लोगों को हर एक क्षेत्र में सुविधाएं मिलने लगीं है. और लोगों का विकास भी बढ़ रहा है.

बताया जा रहा है की स्टिकर में दो पतला मेटल का डॉट होता है और इससे एक कनेक्टर जुड़ा रहता है. इसी को पैड पर रखने से चार्जिंग शुरू हो जाता है. एक रिपोर्ट के मुताहिक, दूसरे वायरलेस चार्जर इलेक्ट्रॉनिक इंडक्शन तकनीक पर काम करते हैं, वहीं इनर्जी स्क्वॉयर इलेक्ट्रिक कंडक्शन तकनीक पर काम करता है. एक ही साथ आप इससे कई डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. कपंनी ने पिछले साल क्राउड फंडिग के जरिए पैसे इकट्ठा करने की कोशिश की थी.

LG ने लांच किया यह जबरजस्त Stylo 3 स्मार्टफोन

भारत बनने जा रहा है iPhone असेंबल करने वाला दुनिया का तीसरा देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -