खानजादी को सपोर्ट करने बिग बॉस में एंट्री लेगा ये स्टार, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
खानजादी को सपोर्ट करने बिग बॉस में एंट्री लेगा ये स्टार, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में जहां एक ओर दिल दिमाग और दम के घर में रह रहे प्रतियोगी के बीच जमकर खींचा तानी मची हुई है। वहीं, शो में कई नए चेहरे वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहे हैं। शो में पिछले दिन बॉलीवुड स्टार किड्स के पसंदीदा ओरी ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। वहीं, अब एक और प्रतियोगी शो में बवाल मचाने आ रहा है। इस प्रतियोगी का बिग बॉस के घर से गहरा नाता है। 

दरअसल, बिग बॉस 17 के घर में जल्द ही पूर्व प्रतियोगी अब्दु रोजिक बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहे हैं। इस बात को स्वयं अब्दु ने कंफर्म कर दिया है। अब्दु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर बताया है कि वो घर में किसे सपोर्ट करने आ रहे हैं। अब्दु ने अपनी स्टोरी में खानजादी की फोटो साझा करते हुए लिखा है, 'स्ट्रॉन्ग बनी रहो खानजादी...मैं तुम्हें सपोर्ट करने आ रहा हूं।' अब्दु के इस पोस्ट से स्पष्ट हो गया है कि वह शो अब फाइनली आ रहे हैं। ऐसे में अब्दु के आने के बाद शो बहुत मनोरंजक होने वाला है। 

बता दे कि अब्दु बिग बॉस 16 के प्रतियोगी रहे हैं। वह सलमान खान के बेहद करीब हैं तथा खुद भाईजान अब्दु के गानों को बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने सलमान के लिए एक गाना बनाया था। शो में आने के बाद अब्दु प्रशंसक ही नहीं बल्कि सलमान खान के भी चहेते बन गए हैं। लोग उन्हें देखना और उनकी शरारती बातों को बेहद पसंद करते हैं। अब्दु तजाकिस्तान के रहने वाले हैं तथा पेशे से गायक हैं। अब्दु को 'खतरों के खिलाड़ी 13' के सेट पर देखा गया। 

नेशनल टीवी पर विक्की जैन की माँ ने अंकिता लोखंडे को उंगली दिखाकर कराया चुप, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

अनुराग डोभाल ने उतारी सलमान खान की नक़ल, फिर एक्टर से पड़ेगी लताड़

विक्की जैन की माँ से नाराज हुई अंकिता लोखंडे की माँ, कैमरे में रिकॉर्ड हो गई दोनों की बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -