नेशनल टीवी पर विक्की जैन की माँ ने अंकिता लोखंडे को उंगली दिखाकर कराया चुप, फैंस ने किया जमकर ट्रोल
नेशनल टीवी पर विक्की जैन की माँ ने अंकिता लोखंडे को उंगली दिखाकर कराया चुप, फैंस ने किया जमकर ट्रोल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 बीते कुछ दिनों से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़ों के चलते खबरों में था। अब रविवार को विक्की और अंकिता की मां शो में दोनों के झगड़ों पर उन्हें समझाने पहुंची थीं। विक्की जैन की मां रंजना ने चर्चा के दौरान विक्की के रोने की वजह अंकिता को बताया। एकतरफा बात करते हुए विक्की की मां रंजना ने अंकिता की मां वंदना को दो बार उनके बीच बोलने से रोक दिया। ये देखकर अंकिता लोखंडे ने भी चुप्पी साध ली। रंजना जैन के बर्ताव को देखते हुए बिग बॉस को उन्हें टोकना पड़ा।

रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड की शुरुआत में अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे और विक्की की मां रंजना जैन को दिखाया गया। टाइगर्स डेन में पहुंचीं दोनों अपने-अपने बच्चों को देखकर पहले तो रो पड़ीं। फिर आगे रंजना जैन ने विक्की के परेशान रहने का कारण पूछा। विक्की ने उन्हें बताया कि शो में हर कोई उन्हें गलत समझता है। इस के चलते जब अंकिता की मां ने विक्की से पूछा कि आपको क्या गलत समझा जाता है, तो उतने में विक्की की मां ने मिसबिहेव करते हुए उन्हें टोक दिया तथा कहा कि हमें सुनने दो, हम उत्तर देंगे उसका।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही जब एक और बार अंकिता की मां विक्की से बात करने का प्रयास करती हैं तो रंजना जैन फिर उन्हें बुरी तरह चुप करवा देती हैं। रंजना ने शो में पहुंचकर अंकिता लोखंडे को भी खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने गुस्से में विक्की जैन से कहा कि तुमने अंकिता को बहुत छूट दे दी है। ये सुनकर अंकिता भी दंग रह गईं तथा पूछा कि क्या छूट दी है। रंजना ने ये भी कहा कि अंकिता उन्हें चप्पल फेंककर मारती है, लात मारती है, ये सब देखकर उन्हें ठेस पहुंची है। कुछ वक़्त बाद जब अंकिता ने अपनी मां से पूछा कि गेम कैसा चल रहा है, तब भी विक्की की मां ने उन्हें बोलने से रोक दिया। इस बार बिग बॉस को इंटरफेयर कर बोलना पड़ा कि सवाल अंकिता की मां से पूछा गया है, जवाब भी वही देंगी। शो में उनका बर्ताव बिग बॉस के कई प्रशंसकों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर रंजना जैन की ट्रोलिंग शुरू हो चुकी है। यही वजह है कि अंकिता लोखंडे रविवार को ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

अनुराग डोभाल ने उतारी सलमान खान की नक़ल, फिर एक्टर से पड़ेगी लताड़

विक्की जैन की माँ से नाराज हुई अंकिता लोखंडे की माँ, कैमरे में रिकॉर्ड हो गई दोनों की बातें

'तू दूर से बात कर तेरे मुंह से...', अंकिता लोखंडे और नील भट्ट में छिड़ी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -