इस सिंगर ने प्रियंका का टैटू बनवाकर डेडिकेट किया सांग
इस सिंगर ने प्रियंका का टैटू बनवाकर डेडिकेट किया सांग
Share:

ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करोड़ों फैंस है। अभिनेत्री की दीवानगी का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता हुआ दिखाई देता है, जिसका ताजा नमूना US-बेस्ड सिंगर आकाश आहूजा (Akash Ahuja) के तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। आकाश ने प्रियंका के प्यार में उनके नाम से एक नया गाना भी रिलीज कर दिया है, साथ ही अपनी पीठ पर अभिनेत्री के चेहरे का टैटू गुदवाते हुए दिखाई दिए है।

‘बाय माई साइड’, ‘रेड वायर’ जैसे फेमस ट्रैक के लिए फेमस सिंगर आकाश आहूजा ने अपना अगला गाना ‘प्रियंका’ को रिलीज कर दिया है। ये गाना प्रियंका चोपड़ा को डेडिकेटेड किया गया है। इसके साथ ही सिंगर अपनी पीठ पर प्रिंयका चोपड़ा के चेहरे का टैटू बनवाकर उनके लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे है। ख़बरों की माने तो, यह आकाश के उन तीनों ट्रैक में से एक है, जो गर्मियों में रिलीज किया जाने वाला है।

आकाश का 'प्रियंका' गाना सुनकर ऐसा लग रहा है, जैसे ये सिंगर के उस सपने के बारे में बताता है, जिसमें वो प्रियंका के लिए प्यार फील कर रहे है। वहीं, सिंगर की पीठ पर बनवाया गया प्रियंका के टैटू का वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में चर्चा का विषय बन चुका है, लोग इसे पसंद करते हुए ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देने में लगे हुए है। साथ ही देसी गर्ल के कुछ और फैंस ने भी ये बात कुबूली है कि प्रियंका हैं ही ऐसी की उनका जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।  गाने को साझा करते हुए आकाश ने पोस्ट में लिखा है, ‘प्रियंका’ फीट के लिए मेरे नए वीडियो में एक शॉट भी दिया है। @thelearobinson आशा है कि आपको यह पसंद आएगा।’ इस गाने से आकाश अभिनय में अपनी शुरुआत करने वाले है, गाने में सिंगर एक लवर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ahuja (@akashlife)

अजय देवगन के बाद हिंदी भाषा को लेकर जावेद ने कही ये बात

फरहान की पत्नी शिबानी ने शेयर की गुड न्यूज़

SS राजामौली से मिले अनुपम खेर, तस्वीरें शेयर कर बोले- 'क्या कमाल का आदमी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -