इंटरनेट पर वायरल हुआ ये चौंकाने वाला वीडियो, देखकर भड़के लोग
इंटरनेट पर वायरल हुआ ये चौंकाने वाला वीडियो, देखकर भड़के लोग
Share:

बेंगलुरु: सोशल मीडिया पर हाल ही में बेंगलुरु का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक कपल स्कूटी पर अपने बच्चे को जिस प्रकार से ले जा रहा है वह जानलेवा है. वायरल वाडियो में एक व्यक्ति स्कूटी चला रहा है तथा एक महिला उसकी बैकसीट पर बैठी है. मगर अजीब है कि मोटरसाइकिल पर लगभग 4 से 5 वर्ष का एक बच्चा भी है जो कि साइड के फुटरेस्ट पर खड़ा है. 

फुटरेस्ट पर एक तरफ ज्यादा वजन सरलता से स्कूटी के डिस्बैलेंस होने की वजह बन सकता है. इसके अतिरिक्त बगल के वाहन से भी उसे बुरी चोट लग सकती है या फिर वह गिर सकता है तथा यदि बच्चा लड़खड़ाया तो स्कूटी का गिरना तय है. कुल मिलाकर भयंकर हादसा हो सकता है. @WFRising नाम की ट्विटर ID से इसे एक कैप्शन के साथ साझा किया गया. इसमें लिखा था- ऐसा न करें, एक पत्थर भी रास्ते में आया तो बड़ा हादसा हो जाएगा. बच्चा जितनी भी जिद करे इस तरह के माता पिता न बनें. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए महादेवपुरा ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि इसपर कार्रवाई की गई है. साथ ही उन्होंने स्कूटी सवार को चालान देते हुए फोटो भी साझा की है.

इसके अतिरिक्त भी रई लोग इसपर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक ने कहा, 'यह बहुत खतरनाक है. स्कूटर पर साइड फुट रेस्ट वजन उठाने के लिए पर्याप्त मजबूत नहीं होता है.' वही एक अन्य ने कहा- 'सड़क पर सर्कस दिखाने का ये आइडिया कितना बुरा और खतरनाक है' बता दें कि हाल के महीनों में, दोपहिया वाहन सवारों द्वारा व्हीली जैसे स्टंट करने की कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनके वायरल वीडियो की वजह से पुलिस कार्रवाई हुई है. बीते महीने बेंगलुरु के व्यस्त होसुर रोड पर एक व्यक्ति ने दोपहिया वाहन पर खतरनाक स्टंट किया था. जब वह व्हीली कर रहा था, तो उसके दोस्त ने स्टंट को रिकॉर्ड किया था.   

2 भाइयों ने मिलकर घर से अपनी पत्नियों को निकाला बाहर, चौंकाने वाली है वजह

YouTube पर वीडियो देख-देखकर शख्स ने कर डाला ऐसा काम, खुलासा होते ही पुलिस भी रह गई दंग

कांग्रेस को छोड़ BSP में शामिल हुए देवाशीष जरारिया, पार्टी ने इस सीट से घोषित किया उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -