2 भाइयों ने मिलकर घर से अपनी पत्नियों को निकाला बाहर, चौंकाने वाली है वजह
2 भाइयों ने मिलकर घर से अपनी पत्नियों को निकाला बाहर, चौंकाने वाली है वजह
Share:

आगरा: यूपी के आगरा से अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां फॉर्च्यूनर (Fortuner) कार ना मिलने पर दो पतियों ने अपनी-अपनी पत्नियों को घर से निकाल दिया. दोनों पति आपस में सगे भाई हैं तथा पत्नियां भी सगी बहनें हैं. दोनों पतियों ने कसम खाई है जब तक फॉर्च्यूनर नहीं मिलेगी तब तक वह पत्नियों को घर में नहीं रखेंगे. घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बता दें कि थाना अछनेरा क्षेत्र की रहने वाली 2 बहनों की शादी थाना ताजगंज इलाके के रहने वाले दो भाइयों से हुई थी. दोनों बहनों की शादी 2020 में हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुआ था. दोनों बहनें अपने-अपने पतियों के साथ खुशी-खुशी रह रही थीं. मगर शादी के लगभग 2 वर्ष पश्चात् फॉर्च्यूनर कार को लेकर दंपति में झगड़ा आरम्भ हो गया. दोनों भाइयों ने अपनी-अपनी पत्नियों से एक फॉर्च्यूनर कार की मांग कर दी. आरोप है कि कार ना देने पर दोनों पत्नियों के साथ मारपीट करने लगे. इस बीच एक दिन बड़े भाई का पत्नी के साथ कार को लेकर तगड़ा झगड़ा हो गया. बड़े भाई को देखकर छोटे भाई ने भी अपनी पत्नी को खरी-खोटी सुना दी. नाराज हो कर दोनों बहनें अपने मायके चली गईं. दिसंबर 2023 से वे अपने मायके में रह रही हैं. घर में उन्होंने अपने मां-बाप को पूरी कहानी बताई. जिसपर पतियों की शिकायत पुलिस से की गई.

हालांकि, पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया. परामर्श केंद्र में दोनों दंपतियों की काउंसलिंग की गई. बहनों ने काउंसलर को कहा कि पति आए दिन मारपीट करते हैं तथा बोलते हैं कि अपने पिता से एक फॉर्च्यूनर कार मंगवा लो. शादी के समय कार की कोई मांग नहीं थी. दोनों भाई (बहनों के पति) खेती करते हैं. पीड़ित बहनों ने यह भी बोला कि उनके पतियों ने धमकी दी है कि जबतक फॉर्च्यूनर गाड़ी नहीं मिलेगी उन्हें घर नहीं बुलाएंगे. फिलहाल, काउंसलिंग में समझौता नहीं हो सका है. अग्रिम कार्रवाही के लिए फाइल को उच्च अफसरों के पास भेज दी गई है. मामले में डॉ. आगरा परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर सतीश खिरवार ने कहा कि आरोप है कि पति आए दिन मारपीट करते हैं तथा पत्नियों से बोलते है कि अपने पिता से एक फॉर्च्यूनर कार दिलवाओ. शादी के समय कार की कोई मांग नहीं थी. दोनों के पति खेती करते हैं. सुलह का प्रयास किया जा रहा है.  

YouTube पर वीडियो देख-देखकर शख्स ने कर डाला ऐसा काम, खुलासा होते ही पुलिस भी रह गई दंग

कांग्रेस को छोड़ BSP में शामिल हुए देवाशीष जरारिया, पार्टी ने इस सीट से घोषित किया उम्मीदवार

MP में हुई अनोखी शादी, इस लड़की के लिए आई 'श्री कृष्ण' की बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -