यह सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन हुआ 5,000 रुपए सस्ता
यह सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन हुआ 5,000 रुपए सस्ता
Share:

दिल्ली: सैल्फी फोन लवर्स के लिए यह खबर  बेहद खास हो सकती है. दरअसल, ओप्पो का ड्यूल फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन ओप्पो एफ3 प्लस 5,000 रुपये सस्ता हो गया है. लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत 22,990 रुपए थी लेकिन अब आप इस स्मार्टफोन को 5,000 रुपए कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं. यानी इस फोन को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 17,990 रुपए कीमत देनी होगी. ग्राहक इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के जिरए खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x1920 पिक्सल्स है. स्मार्टफोन 1.95GHz ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसैसर पर आधारित है. स्टोरेज के लिए इसमें 4 जीबी और स्टोरेज 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

 अगर फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा है, जिसमें में से एक 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.0 है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. कैमरे के पहले सेंसर में 76.4 डिग्री का वाइड एंगल लेंस और दूसरे में 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस है. सेल्फी के लिए आप अपने हिसाब से एंगल को सेलेक्ट कर सकते हैं. इसमें स्मार्ट फेशियल रिकॉग्निशन भी दिया गया है जो आपको सही लेंस की जानकारी देता है. कैमरे में ब्यूटीफाई 4.0 ऐप, सेल्फी पैनोरमा, स्क्रीन फ्लैश और पाम शटर दिए गए हैं रियर कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का है.

ज़करबर्ग ने इस मामले पर मांगी माफ़ी

वीडियो: फेसबुक पर BFF टाइप करने से क्या होता है?

आपके लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता है नोकिया 6

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -