भगवान शिव का यह उपाय आपके शत्रु के दांत खट्टे कर देगा
भगवान शिव का यह उपाय आपके शत्रु के दांत खट्टे कर देगा
Share:

इस मानव समाज में सभी व्यक्ति कि मानसिकता में अंतर होता है कुछ के विचार अच्छे होते है, तो कुछ लोगों के विचारों में मलीनता होती है. ऐसे व्यक्ति किसी को तरक्की करते नहीं देख सकते, ऐसे व्यक्ति हमारे आस-पास ही होते है और हमारी तरक्की के मार्ग में बाधा उत्पन्न करते है. जिसके कारण हमारा कोई भी कार्य सफल नहीं हो पाता और अपूर्ण रह जाता है.

यदि आपके जीवन में भी ऐसा कोई शत्रु है जो आपकी परेशानियों का कारण बना है तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएगें जिससे आप अपने इन शात्रुओं के दांत खट्टे कर सकते है और अपने जीवन की परेशानियों को दूर कर सकते है. ये उपाय भगवान् शिव से सम्बंधित है जो हमेशा अपने भक्तों के कष्टों को दूर करते है और उनकी सभी मनोकामना पूर्ण करते है. आइये जानते है.

भगवान् शिव हमेशा सच्चे लोगों का साथ देते है और बुरे लोगों को उसके बुरे कर्मों का फल देते है यदि आपको लगता है की कोई आपके बारे में बुरा सोच रहा है तो सोमवार को ब्रह्ममुहूर्त में उठकर स्नान करने के पश्चात सूर्योदय के पूर्व पीपल का एक पता लाकर इस पर अगरबत्ती की सहायता से उस व्यक्ति का नाम भगवान् शिव को स्मरण करते हुए लिखें जो आपको परेशान करता है. और उस पत्ते पर उस व्यक्ति से जुड़ी समस्याएँ भी लिखना है. इतना करने के बाद उस पत्ते को भगवान् शिव के मंदिर में जाकर कहीं पर बांध दें. ऐसा करने के कुछ दिन के बाद ही आपको लगेगा की आपकी समस्या का अंत हो रहा है.

 

अगर आप भी हो मांगलिक तो अपनाएँ ये तरीका

धरती पर मौजूद यह तीन चीज इंसान को पहुचाते है स्वर्ग

कलयुग में पाना है हनुमान जी की कृपा तो कर लें ये काम

धार्मिक कामों में किया गया दिखावा किसी पाप से कम नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -