जीवन की सभी समस्याओं को दूर कर सकता है ताम्बे के लोटे का ये उपाय
जीवन की सभी समस्याओं को दूर कर सकता है ताम्बे के लोटे का ये उपाय
Share:

अगर आप चाहते है की आपको और आपके घर-परिवार का मान-सम्मान समाज में हमेशा ऊंचा बना रहे तो इसके लिए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जो आपको मान सम्मान दिलाने के साथ-साथ आपके जीवन की सभी समस्याओं को भी दूर कर देगा, आज हम आपको ताम्बे के लोटे का एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जो आपके जीवन से सभी  समस्याओं को दूर कर सकता है, ज्योतिष के अनुसार अगर आप इस उपाय को करते है तो इससे आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होती है और नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है.

1- रात में जब भी सोने जाये तो इससे पहले एक ताम्बे के बर्तन में जल भरकर अपने सिरहाने के नीचे रख दे, सुबह सोकर उठने के बाद सबसे पहले इस पानी को लेकर पहले खुद के ऊपर छिड़के और फिर अपने पूरे घर में इस पानी का छिड़काव करे, फिर इस पानी को लेकर किसी चौराहे पर जाकर डाल दे.

2- अगर आप नियमित रूप से सुबह नहाने के बाद सूर्यदेव को जल अर्पित करते है तो इससे आपकी किस्मत बदल सकती है, सूर्यदेव को जल चढाने के लिए एक ताम्बे के लोटे में पानी भरें और उसमें लाल फूल, कुमकुम, चावल डालें, और फिर सूर्यदेव को जल अर्पित करे. सूर्यदेव को जल चढ़ाते समय ऊँ सूर्याय नम: मंत्र का जप करें. इस उपाय से व्यक्ति को समाज में प्रसिद्धि मिलती है. और जीवन की सभी परेशानिया दूर हो जाती है.

 

ये वास्तुदोष डाल सकते है धन के आगमन में बाधा

दूसरों का पेन इस्तेमाल करने से हो सकता है धन का नुकसान

शुक्रवार के दिन मिलेगा धन लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -