बस इतने हजार में मिल रहा REALME का ये दमदार स्मार्ट फोन
बस इतने हजार में मिल रहा REALME का ये दमदार स्मार्ट फोन
Share:

Flipkart पर रोज किसी न किसी प्रोडक्ट पर धमाकेदार डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। फिलहाल फ्लिपकार्ट पर रियलमी डेज सेल भी जारी है, जो 24 नवंबर तक जारी रहने वाली है। इस सेल में रियलमी के स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स भी मिलने वाले है महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स सेल में बहुत कम कीमत पर मिल सकते है। Realme 9 को हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते है। जी हां... आपने सही सुना, करीब 21 हजार रुपये वाले स्मार्टफोन को मात्र 999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Realme 9 Offers & डिस्कोउन्ट्स: Flipkart Realme Days के दौरान Realme 9 की कीमत को बहुत कम कर चुके है। Realme 9 की लॉन्चिंग प्राइज 20,999 रुपये है, लेकिन सेल के बीच 16,999 रुपये में उपलब्ध है। यानी फोन पर पूरे 4 हजार रुपये का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत बहुत कम होने वाली है।

Realme 9 पर 16 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी पेश किया रहा है। यदि आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन 16 हजार रुपये का पूरा ऑफ तभी मिल सकता है, जब फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट होना चाहिए। अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब होते हैं तो फोन की कीमत 999 रुपये हो सकता है।

यदि आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं तो एक बैंक ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 850 रपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है । ऐसे में फोन की कीमत 16,149 रुपये हो जाएगी।

अब आप भी G-Pay से कमा सकते है...पैसे

ये Website थोक के भाव में सेल कर रही प्रीमियम ब्लूटूथ इयरबड्स!, कीमत इतनी कम उड़ जाएंगे आपके होश

अब 4 गुना अधिक स्पीड से काम करेगा Wifi , बस कर दें आप य्वे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -