Xiaomi और Vivo को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है ये दमदार फोन
Xiaomi और Vivo को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा है ये दमदार फोन
Share:

OPPO ने बीते सप्ताह ही चीन में Reno 8 Series को पेश कर दिया है। सीरीज में अब तक Reno 8, Reno 8 Pro और Reno 8 Pro+ शामिल हैं।  खबरें सुनने के लिए मिल रही है कि ओप्पो के पास पाइपलाइन में Reno 8 Lite भी है। अब तक, कुछ लीक ने आगामी डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स पर संकेत भी दिया जा चुका है। अब, टिपस्टर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने स्मार्टफोन की यूरोपीय कीमत लीक कर। तो चलिए जानते हैं OPPO Reno 8 Lite की कीमत और फीचर्स।।।

OPPO Reno 8 Lite प्राइस: रिपोर्ट की माने तो, OPPO Reno 8 Lite का मूल्य 305।78 यूरो (25,511 रुपये) होने वाली है। टिपस्टर के एक अलग ट्वीट में उल्लेख भी किया जा चुका है कि डिवाइस एक रीब्रांडेड OPPO Reno 7Z 5G है और यह केवल वैश्विक बाजार के लिए ही है। इसके अलावा, लीक से डिवाइस के इंटरस्टेलर ग्लो कलर ऑप्शन और जिसकी प्रमोशनल इमेज के साथ स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस के बारें में भी जानकारी दी जा चुकी है।

OPPO Reno 8 Lite स्पेसिफिकेशन्स: लीक के मुताबिक, OPPO Reno 8 Lite 6।43-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो 2400 x 1080 पिक्सल के फुल HD + रिजॉल्यूशन के साथ पेश किया जा रहा है। जिसमे क्वालकॉम SM6375 चिपसेट उर्फ ​​​​स्नैपड्रैगन 695 SoC की सुविधा होने वाली है। डिवाइस को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा रहा है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा जाने वाला है। स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी से पावर लेगा जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और Android 12-आधारित ColorOS 12 पर काम करने वाली है।

OPPO Reno 8 Lite कैमरा: OPPO Reno 8 Lite में 64MP सेंसर के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी प्रदान किया जा रहा है। इसके अलावा, इसमें 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर होने वाला है। आगे की तरफ, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का स्नैपर होने वाला है।

आज दें इन प्रश्नों का सही जवाब और जीतें हजारों रुपए का इनाम

अब बार बार नहीं करना होगा अपने फोन को चार्ज, जानिए कैसे

धाकड़ फीचर्स दमदार लुक में लॉन्च किया जा रहा है Vivo का नया फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -