कई शानदार विकल्प के साथ मिल रही है ये दमदार कार

इंडिया में मौसम की बात की जाएं, तो वर्ष में अधिक माह गर्मियों का सितम रहता है. ऐसे में कार के लिए एसी एक आवश्यक फीचर हो जाता है. इसके साथ कार मेकर्स की तरफ से ऑटोमेटिक कलाइमेट कंट्रोल फीचर ऑफर भी पेश कर रहा है. साथ ही कार के इंटीरियर के तापमान को कंट्रोल करने के लिए सीट वेंटिलेशन जैसे फीचर्स ऑफर किए जा रहे है.   

Tata Nexon कीमत  - 11.74 लाख रूपये (एक्स शोरूम)- Tata Nexon XZ+ (P) वेरिएंट के फ्रंट सीट में वेंटिलेटेशन का फीचर पेश कर रहा है. यह कार पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन विकल्प में मिल रहा है. जिसके साथ साथ कार को 2 गियरबॉक्स मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी की तरफ से नेक्सॉन के इलेक्ट्रिफाइड वर्जन का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने की योजना बना रही है.

Kia Sonet कीमत - 12.09 लाख रुपये (एक्स शोरूम)- Kia Sonet के HTX+ वेरिएंट में वेंटिलेटेड सीट का विकल्प भी दिया जा रहा है. HTX+ trim कार का मूल्य 12.09 लाख रुपये है. यह कॉम्पैक्ट SUV दो इंजन विकल्प में दी जा रही है. जिसमे 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन भी मिल रहा है. इसमें मल्टीपल ट्रांसमिशन विकल्प मिल रहा है. Sonet में 392 लीटर का बूट स्पेस भी दिया जा रहा है.

Maruti Suzuki XL कीमत - 12,89 लाख रुपये- Maruti Suzuki XL कार के Alpha+ Trim वेरिएंट के फ्रंट सीट में वेंटिलेटेड सीट विकल्प भी दिया जा रहा है. इस अपडेटेड मॉडल में एक नया 6-स्पीड AT गियरबॉक्स भी मिल रहा है. कार में 1.5 लीटर इंजन दिया जा रहा है.

KTM ने पेश की नई साइकिल, जानिए क्या है इसका मूल्य

कम कीमत पर मिलेगी ये बेस्ट बाइक, माइलेज भी है शानदार

ये है अब तक की सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक्स, जानिए क्या है खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -