IPL2018:यह खिलाड़ी है तैयार KKR के पहले मैच के लिए
IPL2018:यह खिलाड़ी है तैयार KKR के पहले मैच के लिए
Share:

कोलकाताः कोलकाता नाईट राइडर्स के तीन बड़े विदेशी खिलाड़ी क्रिस लिन, सुनील नारायण और आंद्रे रसेल टीम के आईपीएल 11 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ होने वाले पहले मुकाबले में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर के अनुसार तीनों पहले मैच के लिए पूरी तरह उपलब्ध हैं. ज्ञात हो कि आईपीएल के इस सीजन  में कोलकाता नाईट राइडर्स ने गौतम गंभीर को नहीं ख़रीदा उनकी जगह इस बार दिनेश कार्तिक केकेआर की कप्तानी करेंगे.

रसेल और लिन क्रमश: हैमस्ट्रिंग और कंधे की चोट के कारण पीएसएल से हट गए थे. लेकिन मैसूर ने बताया कि, ये दोनों ट्वंटी 20 स्टार और नारायण तथा मिशेल जॉनसन ईडन गार्डन में टीम के आठ अप्रैल को होने वाले पहले मैच में खेलेंगे. मैसूर ने रविवार को संवाददाता सम्मलेन में कहा, लिन ठीक हैं, जॉनसन ठीक हैं हमारी उनसे बात हो चुकी है और वे कोलकाता के लिए रवाना हो चुके हैं.

उन्होंने कहा, हमारा कल अभ्यास मैच है और यदि फिजियो को लगता है कि उड़ान के बावजूद वे खेलने के लिए फिट हैं तो आप उन्हें एक्शन में देख सकते हैं. रसेल पहले ही कोलकाता पहुंचे हुए हैं. लिन पहले मैच के लिए उपलब्ध हैं. बता दें कि आईपीएल साथ अप्रैल से शुरू हो रहा है. जिसका पहला मैच मुंबई इंडियंस और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायगा.

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया पर मजबूत बढ़त बनाई

चांशल घाटी में अंतरराष्ट्रीय स्नो बोर्ड स्पर्धा के समापन में मंत्री के साथ हुआ हादसा

IPL2018 : ये पांच लक्ष्य थे नामुमकिन, मगर दूसरी पारी में आया सैलाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -