दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया पर मजबूत बढ़त बनाई
दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया पर मजबूत बढ़त बनाई
Share:

दिल्ली: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से बड़ी बढ़त हासिल करने वाले दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में तीन विकेट पर 134 रन के साथ अपनी कुल बढ़त 400 रन के पार पहुंचाकर चौथे और अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया पर शिकंजा कस दिया.पहली पारी में 267 रन की बढ़त हासिल करने वाली दक्षिण अफ्रीका को कुल 401 रन की बढ़त हासिल है. दिन का खेल खत्म होने पर डीन एल्गर 39 जबकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस 34 रन बनाकर खेल रहे थे. 

एडेन मार्करम ने भी 37 रन बनाए. इससे पहले वर्नोन फिलेंडर (30 रन देकर तीन विकेट), कैगिसो रबाडा (53 रन पर तीन विकेट) और केशव महाराज (92 रन पर तीन विकेट) की कसी हुई  गेंदबाजी के सामने ऑस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 221 रन ही बना सकी. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन आउट होने वाले अंतिम बल्लेबाज रहे. उन्होंने 62 रन बनाने के अलावा पैट कमिंस (50) के साथ सातवें विकेट के लिए 99 रन जोड़े जो मौजूदा सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी साझेदारी है.

पेन अपने दाएं हाथ के अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर के बावजूद बल्लेबाजी के लिए उतरे. शनिवार को विकेटकीपिंग के दौरान उन्हें यह चोट लगी थी. इससे पहले मोर्ने मोर्कल दिन के चौथे ओवर में ही मांसपेशियों में खिंचाव के कारण वापस लौट गए. हालांकि लंच के बाद बाकी टीम के साथ मैदान पर उतरे जिससे दूसरी पारी में उनके गेंदबाजी करने की उम्मीद बढ़ गई है.

चांशल घाटी में अंतरराष्ट्रीय स्नो बोर्ड स्पर्धा के समापन में मंत्री के साथ हुआ हादसा

IPL2018 : ये पांच लक्ष्य थे नामुमकिन, मगर दूसरी पारी में आया सैलाब

क्रिकेट वर्ल्ड कप: 7 साल पहले जब जश्न में डूब गए थे सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -