इस शख्स पर चढ़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का खुमार, 2 सिनेमा हॉल बुक कर जनता को मुफ्त में दिखाई फिल्म
इस शख्स पर चढ़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का खुमार, 2 सिनेमा हॉल बुक कर जनता को मुफ्त में दिखाई फिल्म
Share:

पटना: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर देशभर में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। देशभर में फिल्म का खूब प्रचार-प्रसार भी हो रहा है। कई राज्य की सरकारों ने फिल्म को करमुक्त कर दिया है। इस बीच एक व्यक्ति ने पूरे सिनेमा हॉल को अपने खर्च पर बुक किया तथा ये फिल्म दिखाई।

दरअसल, बिहार के मोतिहारी में ऐसे देखने को मिला। यहां 'द कश्मीर फाइल्स' माधव टॉकीज में लगी है। एक व्यक्ति ने 3 बजे का शो बुक कर चंपारनवासियों को मुफ्त देखने का बेहतरीन मौका प्रदान किया है। इस फिल्म को देखने के लिए माधव टॉकीज में ऑडियंस की बहुत भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों का उत्साह तब और काफी बढ़ गया जब इस फिल्म को फ्री में दिखाने वाले राकेश पाण्डेय खुद महामंडलेश्वर जूना अखाड़ा सह पीठाधीश्वर सोमेशवर नाथ मंदिर अरेराज श्री रविशंकर गिरी जी महाराज के साथ फिल्म देखने हॉल में पहुंचे। तब पूरा हॉल परिसर तालियों की गड़गड़ाहट तथा जयकारों से गूंज उठा। रविशंकर गिरी जी महाराज का जन्मदिन भी लोगों से खचाखच भरे हॉल परिसर में ही मनाया गया।

वही इस मौके पर राकेश पाण्डेय ने बताया कि यह फिल्म सभी भारतवासियों को देखनी चाहिए क्योंकि 1990 में कश्मीर में जो अत्याचार हुआ था उसको बड़ी बारीकी से इसमें फिल्माया गया है। इसमें वास्तविकता को दिखाया जा रहा है जिसकी हम सबको जानकारी होनी चाहिए। इसीलिए ब्रावो फाउंडेशन ने इस मूवी को चंपारनवासियों के लिए जिले के दो सिनेमाघरों कल्याणपुर तथा मोतिहारी में मुफ्त दिखाने के लिए उपलब्ध कराया। 

'नहीं चाहते कि कश्मीरी पंडित वापस आएं', बोले उमर अब्दुल्ला

राजीव गांधी और फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने क्यों छोड़ दिए थे 70 खूंखार आतंकी ? पूर्व DGP ने बताई 'नरसंहार' की सच्चाई

'कश्मीर को भारत से अलग करना था मकसद..', कोर्ट ने यासीन मलिक सहित 15 अत्यंकियों पर तय किए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -