रात के यह काम आपके दाम्पत्य जीवन को खुशियों से भर देंगे
रात के यह काम आपके दाम्पत्य जीवन को खुशियों से भर देंगे
Share:

यदि आपके वैवाहिक जीवन में कलह, अशांति, तनाव आदि प्रकार की समस्या हमेशा बनी रहती है. और आपकी बहुत कोशिशो के बाद भी आपके रिश्ते में सुधार नहीं आ रहा है तो वास्तुशास्त्र में दिए गए यह उपाय आपकी इस समस्या को दूर कर सकते है और आपके वैवाहिक जीवन को खुशहाल बना सकते है. आइये जानते है वैवाहिक जीवन को खुशहाल बनाने के आसान और सटीक उपाय.

1. यदि आपका आपके जीवन साथी के साथ हमेशा झगड़ा होता रहता है तो इसके लिए आप रात्री को सोने से पहले अपने शयनकक्ष में कपूर जरूर जलाएं. इससे आपके और आपके जीवन साथी के मध्य प्रेम की उत्पत्ति होती है.

2. अपने जीवन साथी से अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए पति-पत्नी की तस्वीर को अपने शयनकक्ष की दक्षिण और पश्चिम दिशा के बीचो-बीच लगाना चाहिए. इससे आप दोनों के रिश्ते में नवीनता भी आती है.

3. वह व्यक्ति जिनकी हमेशा अपने साथी से अनबन होती रहती है और वह इससे परेशान हो गए है ऐसे व्यक्ति अगर रात्री को सोने से पूर्व अपने बिस्तर के नीचे शहद की भरी हुई शीशी रखते है तो उनके रिश्ते शहद की भांति मीठे होते है और उनकी अनबन प्रेम में परिवर्तित हो जाती है.

4. यदि आपको अपने घर से तनाव और कलह को दूर करना है तो एक लाल वस्त्र में मसूर की दाल, लाल चन्दन या रक्त चन्दन और पांच छोटे नारियल को लेकर भगवान के समक्ष क्लेश मुक्ति की प्रार्थना करके इन सभी वस्तुओं की पोटली बनाकर गंगा जी में प्रवाहित करें. इस क्रिया को 11 मंगलवार करने से आपके घर से तनाव और कलह का नाश हो जाएगा और आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी.

 

 

पूजन के दौरान इन छोटी-छोटी बातों का रखें विशेष ध्यान, जरूर मिलेगा फल

यदि आपके घर के पास तालाब या फव्वारा है तो आप बड़े ही खुशकिस्मत हैं

मां भगवती की कृपा पाना चाहते हैं तो इस पेड़ पर करें जल अर्पित

इन 12 नामों को 11 बार लेने से होते हैं अविश्वसनीय चमत्कार...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -