केवल 15 मिनट में चार्ज हो जाएगा Redmi का ये नया फोन
केवल 15 मिनट में चार्ज हो जाएगा Redmi का ये नया फोन
Share:

Redmi ने साल की शुरुआत में चीन में अपनी Redmi K50 सीरीज को शुरू कर दिया है। सीरीज में Redmi K50G शामिल है जो स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिप, Redmi K50 प्रो और वेनिला K50 द्वारा संचालित किया जा रहा है।अब ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड इस लाइनअप में एक और डिवाइस जोड़ने के लिए तैयार किया जा रहा है। ख़बरों का कहना है कि नए डिवाइस का नाम Redmi K50 Ultra हो सकता है। 

Redmi K50 Ultra स्पेसिफिकेशन्स: Redmi K50 Ultra नामक डिवाइस को पहले स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्लेटफॉर्म पर काम करने के लिए बनाया गया था, जो कि TSMC के 4nm नोड के लिए ज्यादा  शक्तिशाली होने के साथ-साथ ज्यादा कुशल है। नई रिपोर्ट से पता चला है कि स्मार्टफोन में 120Hz और DC डिमिंग के साथ फुल HD+ OLED डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। यह एक फ्लैट स्क्रीन होगी जिसके चारों ओर बेजेल्स होंगे और डिस्प्ले में टॉप सेंटर में एक सिंगल पंच होल होने वाला है।

Redmi K50 Ultra कैमरा एंड बैटरी: Redmi K50 Ultra को 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आने के लिए बोला गया है, बता दें कि  जो संभवतः Redmi K50 Pro में प्रदर्शित 108MP सैमसंग ISOCELL HM2 सेंसर से बेहतर सेंसर भी दिया जा रहा है। डिवाइस 120W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 4800-5000mAh की बड़ी बैटरी को भी मात दे सकता है। अन्य फीचर्स के बारे में विवरण के साथ-साथ लॉन्च टाइमलाइन की जानकारी अभी भी गुप्त है।

मात्र 199 रुपए में मिल रहा है ये दमदार स्मार्टफोन

Airtel के इस प्लान का आप भी उठा सकते है लाभ, आज ही करें रिचार्ज

Airtel में आज ही करें 1099 का रिचार्ज और उठाएं इन सुविधाओं का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -