मीडियाटेक के इस प्रोसेसर के साथ इस दिन लॉन्च होगा Oneplus का ये नया मोबाइल
मीडियाटेक के इस प्रोसेसर के साथ इस दिन लॉन्च होगा Oneplus का ये नया मोबाइल
Share:

OnePlus की मिडरेंज स्मार्टफोन सीरीज नॉर्ड के नए फोन OnePlus Nord CE 2 5G को लेकर लीक रिपोर्ट देखने के लिए मिल रही है। OnePlus Nord CE 2 5G को 17 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाले है। लॉन्चिंग तारीख कंफर्म भी की जा चुकी है। नई रिपोर्ट के अनुसार OnePlus Nord CE 2 5G को मीडियाटेक Dimensity 900 प्रोसेसर के साथ पेश भी किया जा चुका है।

OnePlus Nord CE 2 5G को कुछ दिन पूर्व ही कंपनी की साइट पर स्पॉट किया जा चुका है जहां फोन की डिजाईन और कलर्स के बारे में जानकारी भी हाथ आई है, हालांकि फोन के अन्य फीचर्स की सूचना अभी भी राज ही हैं। वनप्लस ने इस बात की भी पुष्टि की जा चुकी है कि फोन को मीडियाटेक Dimensity 900 प्रोसेसर के साथ लॉन्च भी किया जा चुके है।

एक नई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Nord CE 2 5G में 6.43 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले भी मिलने वाला है रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन को बहामास ब्लू और ग्रे मिरर कलर में लॉन्च किया जाने वाला है। रैम और स्टोरेज के बारे में सूचना नहीं पाई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फोन को 256GB तक की स्टोरेज और 8GB तक रैम के साथ लॉन्च भी किया जा चुका है।

जहां तक कैमरे का सवाल है तो OnePlus Nord CE 2 5G को 64MP का प्राइमरी कैमरे के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। जिसमे दूसरा लेंस 8MP का होने वाला है। फोन में एक 2MP का तीसरा सेंसर भी दिया जा रहा है। जिसमे 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। वनप्लस के इस फोन को 4500mAh की बैटरी और 65W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जाने वाला है।

क्या आप भी जीतना चाहते है 40 हजार रुपए तो दें इन प्रश्नों का जवाब

प्ले स्टोर से हटा 'Garena Free Fire!', जानिए क्या है वजह

Valentine day पर गूगल ने अनोखे ढंग से दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -