ये है अब तक की सबसे डरावनी डॉल, जिसकी कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश
Share:

डॉल सुनने में बहुत ही अच्छा लगता है, यानि प्यारी सी और बहुत ही क्यूट सी लगती हैं जिन्हे बच्चे काफी पसन्द करते हैं. लेकिन आजकल हॉलीवुड में डॉल को लेकर काफी सारी फिल्में आ रही हैं जिन्हे देखने के बाद हम डॉल के नाम से डरने लगे हैं. वहीँ अगर अब कहीं डॉल की बात होती है तो हमारे मन में एक ही सवाल आता है, कि कहीं ये भूत तो नहीं है.

आज हम ऐसी ही गुड़िया के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. डॉल्स जितनी खूबसूरत होती हैं उतनी ही कभी कभी डरावनी भी हो जाती हैं. कई सारी वीडियो फोटोज आते होंगे आपके पास भी जिन्हे देखकर आप कभी तो डरे ही होंगे. इसी तरह हाल ही में एक सोशल मीडिया पर डरावनी डॉल का वीडियो वायरल हो रहा है.

आपको बता दे, नीली आंखों वाली यह डॉल काफी डरावनी लग रही है जैसा कि आप देख सकते हैं इस वीडियो में. इसने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई है और चेहरे पर लाल रंग भी लगा हुआ है . इसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिस पर लोगों ने काफी कमेंट भी किए हैं और अलग अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं.

वही कुछ लोगों का कहाँ है कि ये अब तक की सबसे डरावनी डॉल है जिसे कोई भी देखकर डर जाये. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, डरावनी डॉल के इस वीडियो को सत्तर लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 35 हजार से ज्यादा यूजर्स वीडियो को शेयर कर चुके हैं. आपको ये भी बता दे कि इस डॉल की बाजार में कीमत 11294.31 रुपये है. इसे ऑनलाइन शॉपिंग साइट से भी खरीदा जा सकता है.

कृति सैनन की बहन नूपुर भी हैं काफी खूबसूरत शेयर की तस्वीरें

ऐसे पटाखे आपने दिवाली पर भी नहीं फोड़े होंगे

बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है यह मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -