नाओमी ओसाका ने मियामी ओपन के  क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान
नाओमी ओसाका ने मियामी ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान
Share:

नाओमी ओसाका के लिए किसी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचना एक वक़्त में कोई बड़ी बात नहीं थी और यदि वह नहीं पहुंच पाती तो इसे उलटफेर कहा जा रहा है। लेकिन अब समय परिवर्तित हो गया है। विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। यह बीते वर्ष में केवल दूसरा अवसर है जबकि वह अंतिम 8 में पहुंच चुकी है। 

ओसाका ने अमरीका की एलिसन रिस्के को 6-3, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है जहां उनका सामना डेनियल कोलिन्स से होने वाला है। ओसाका बीते एक वर्ष के अंदर जिसके पूर्व जनवरी में मेलबर्न में एक टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में अपना स्थान बना लिया है। उससे पहले वह बीते वर्ष मियामी ओपन में ही अंतिम 8 में स्थान बनाने में कामयाब हो गई थी। इस जापानी खिलाड़ी ने बाद में बोला है, ‘यह वास्तव में मेरे जीवन के सबसे अच्छे समय में से एक है। मैं इस समय के लिए वास्तव में ईश्वर की आभारी हूं।' 

अमरीका की नौवीं वरीयता प्राप्त कोलिन्स ने 8वीं वरीय ओन्स जबूर के विरुद्ध 6-2, 6-4 से जीत कर ली है। इससे वह अगली विश्व रैंकिंग में फिर से शीर्ष 10 में  स्थान बनाने की कोशिश कर रही है। डारिया सैविल ने भी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में लूसिया ब्रोंज़ेटी को 5-7, 6-4, 7-5 से मात दी है। उनका सामना अब 22वें नंबर की बेलिंडा बेनसिच से होगा जिन्होंने अलिक्सांद्रा सासनोविच को 6-2, 6-3 से मात दे दी है। 
 

बोरिस हुए दिवालिया तो अदालत से बोले- ''मैं पैसों के लिए कर रहा संघर्ष...''

IPL 2022: राजस्थान और हैदराबाद में टक्कर आज, इन स्टार प्लेयर्स पर रहेगी सबकी नज़र

ग्लेन मैक्सवेल ने तमिल रीती-रिवाज़ से फिर रचाई शादी, वायरल हुई नई जोड़ी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -