ये हैं दुनिया के असली हीरो, हैं बहुत कामयाब व्यक्ति
ये हैं दुनिया के असली हीरो, हैं बहुत कामयाब व्यक्ति
Share:

दुनिया में बहुत सी चीज़े नामुमकिन लगती है लेकिन ये भी आप जानते हैं कि कोई भी चीज़ असम्भव नही होती। कई लोग इसका उदाहरण भी दे चुके हैं। ऐसे ही एक और व्यक्ति की बात हम आपको बताने जा रहे हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं 33 साल के निक वुजिसिक की, जिनका कहना है कि जो हम सोचते हैं वो हम कर सकते हैं। और सच भी कहा है उन्होंने।

बता दे कि निक वुजिसिक जन्म से ही एक बहुत ही दुर्लभ रोग से पीड़ित है जिसकी वजह से उनके जन्म से दोनों हाथ और पैर नहीं है और डाक्टरों का भी कहना था कि वह कभी चल नहीं पाएंगे। इतने पर भी उन्होंने हिम्मत नही हारी बल्कि सारी कठिनाइयों का सामना किया और अब एक कामयाब इंसान बन चुके हैं। इतना ही नही ये अच्छी तैराकी और चित्रकारी, स्काइडाइविंग आसानी से कर सकते हैं और तो और वह अपनी पत्नी के साथ घर के कामों में मदद भी करते हैं।

बता दे कि ये आज 2 कंपनियां के मालिक हैं और कई लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान भी करते हैं। इनकी कायने मियाहारा नाम की खूबसूरत पत्नी भी हैं जो बिलकुल नॉर्मल हैं इस पर वो कहती है 'मैं बाकी चीजों को तलाश रही थी... और मुझे निक में वह सभी चीजें मिल गईं। कायने ने कहा कि मुझे तभी लगा, वह सिर्फ बॉयफ्रेंड मैटेरियल नहीं है, बल्कि हस्बैंड बनने लायक है।'

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

पायलट ने कैमरे में कैद किया तूफान का भयावह नजारा, देखिये तस्वीरें

इस शख्स ने बनाया दुनिया का सबसे छोटा घर, जिसे आप रख सकते हैं अपनी जेब में भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -