राम की भक्ति में डूबी ये लग्जरी कार, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया!
राम की भक्ति में डूबी ये लग्जरी कार, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया!
Share:

गुजरात की सड़कों पर एक वायरल सनसनी देखी जा रही है क्योंकि राम मंदिर की याद दिलाने वाले चमकीले नारंगी रंग में रंगी जगुआर एक्सएफ लक्जरी कार ने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है। कार में न केवल भगवान राम की तस्वीरें हैं बल्कि राम मंदिर और संस्कृत श्लोक भी प्रदर्शित हैं।

सिद्धार्थ दोशी द्वारा राम मंदिर के लिए एक शानदार श्रद्धांजलि

इस अनोखी जगुआर एक्सएफ के मालिक सिद्धार्थ दोशी ने राम मंदिर उत्सव के एक हिस्से के रूप में अपनी लक्जरी सेडान को चमचमाती नारंगी उत्कृष्ट कृति में बदल दिया है। कार के बाहरी हिस्से में भगवान राम की तस्वीरें हैं, और सामने मंदिर का चित्रण है। इसके अतिरिक्त, संस्कृत श्लोक, राम दरबार और भगवान हनुमान की छवियां कार को सुशोभित करती हैं।

जगुआर एक्सएफ इंजन विशिष्टताएँ

ध्यान खींचने वाली यह कार 2.0-L, इनलाइन 4-सिलेंडर, टर्बो डीजल इंजन द्वारा संचालित है। 177 बीएचपी और 430 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम, जगुआर एक्सएफ की विशिष्ट शैली मजबूत प्रदर्शन से पूरित है।

जगुआर एक्सएफ मेकओवर - देशभक्ति का प्रतीक

पिछले साल, दोशी ने अपनी जगुआर को भारत के जी20 प्रेसीडेंसी से संबंधित चित्रों से सजाकर अपनी देशभक्ति का प्रदर्शन किया, जिस क्षण पर उन्हें बहुत गर्व था। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक, दोशी ने जी20 शिखर सम्मेलन के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपनी कार का इस्तेमाल किया। सूरत, गुजरात से दिल्ली की यात्रा पर निकल रहा हूँ। राम मंदिर के जश्न में रंगी सिद्धार्थ दोशी की जगुआर एक्सएफ एक अनूठी और देखने में आश्चर्यजनक श्रद्धांजलि है। विलासिता और सांस्कृतिक प्रतीकवाद का मिश्रण इसे गुजरात की सड़कों पर सबसे अलग बनाता है, लोगों का ध्यान आकर्षित करता है और बातचीत को बढ़ावा देता है। ऐसी दुनिया में जहां कारें अक्सर भीड़ में शामिल हो जाती हैं, दोशी की जगुआर एक्सएफ भारत की समृद्ध विरासत और सांस्कृतिक गौरव के सार को दर्शाते हुए गर्व से खड़ी है।

अब बाइकर्स की रक्षा करेंगे 'प्रभु श्री राम', इस कंपनी ने लॉन्च किया SBH-34 हेलमेट

Kia Seltos डीजल MT वेरिएंट में लॉन्च, इस पॉप्युलर SUV को देगी टक्कर !

भारतीय बाजार में जल्द आएंगी ये 4 नई एमपीवी, किस का कर रहे हैं इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -