ADAS से लैस होगी ये शानदार कार, जानिए क्या है इसकी खासियत
ADAS से लैस होगी ये शानदार कार, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

2021 में जब ऑल-न्यू Tata Safari SUV को पेश कर दिया गया बिना किसी 4x4 विकल्प के भी अपने डिज़ाइन और प्रीमियम अपील की वजह से यह देश में लोगों को बहुत पसंद भी की जाने लगी थी. जिसके उपरांत इसमें कई वर्जन और कलर अपडेट्स भी मिलने लगे थे. लेकिन अब इसे एक बड़ा अपडेट भी मिलने जा रहा है. हाल ही में, Safari के फेसलिफ़्टेड वर्जन को इंडियन रोड्स पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया. उम्मीद की जा रही है कि टाटा मोटर्स अपडेटेड सफारी को 2023 ऑटो एक्सपो में अनवील भी करने वाली है. 

ADAS से होगी लैस: जैसा कि नई सफारी को टेस्टिंग के दौरान स्पाई भी किया जा चुका है, इसलिए इसके डिज़ाइन में बदलावों के बारे में सही जानकारी दे पाना बहुत कठिन है. हालांकि फ्रंट सिल्हूट मौजूदा मॉडल जैसा दिखता है और ऐसा मालूम जिसकी निचले फ्रंट बंपर में ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स) सेंसर भी दिया जा रहा है. नई Tata Safari में एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, फ्रंट कॉलिजन एसिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे  ADAS फीचर्स भी दिया जा रहा है.  

2023 टाटा सफारी का एक्सटीरियर: जिसका अपराइट सिल्हूट मौजूदा मॉडल जैसा ही मिलने वाला है. इसमें रीडिज़ाइन फ्रंट और रियर बंपर, एक नए री-डिज़ाइन किए गए हेडलैम्प सेटअप, अपडेटेड टेल-लाइट्स और नई एलॉय व्हील्स देखने के लिए मिलने वाले है. हालाँकि स्पाई की गई कार में मौजूदा 18-इंच एलॉय व्हील्स देखने को मिले थे.  

कैसा होगा इंटीरियर?: इंटीरियर के बारें में बात की जाए तो इसके केबिन का लेआउट डिजाइन मौजूदा मॉडल के समान ही रहने की उम्मीद है, लेकिन इस suv में कनेक्टेड कार टेक और एक नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे बड़े अपडेट मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. साथ ही इसमें एक 360-डिग्री कैमरा, ऑल न्यू एलईडी हेडलैंप, एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कई नए फीचर्स मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. 

ज़ीवा ने पहनी मेसी के ऑटोग्राफ वाली टी-शर्ट

आज ही अपने घर ले आएं ये शानदार स्कूटर

हुंडई ने 800 से ज्यादा कोना इलेक्ट्रिक कारों को बुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -