इन खूबियों से लैस है यह कम बजट वाला 4 जी स्मार्टफोन
इन खूबियों से लैस है यह कम बजट वाला 4 जी स्मार्टफोन
Share:

भारत की घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजी ने एक नया स्मार्टफोन लांच किया है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को 2,999 रूपये में अपना बना सकते है. एंट्री लेवल वाला यह स्मार्टफोन 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर से खरीद सकते है. ग्राहकों के लिए ब्लैक, गोल्ड और ग्रे कलर दिया है. आपको बता दे की चीन की कंपनी के द्वारा iVoomi ने भी अपने एक हैंडसेट को भारत में पेश किया है. iVoomi Me 2 स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रूपये रखी है.

इस स्मार्टफोन के लिए आपको ईकॉमर्स वेबसाइट शॉप क्लूज़ पर जाकर सर्च करना पड़ेगा. स्मार्टफोन में बढ़िया खासियत के चलते यह एक कम बजट वाला 4जी स्मार्टफोन है. जिसमे यूज़र को 1.3 क्लॉक स्पीड वाला सिगहर्ट्ज़ का प्रोसेसर तथा मल्टीटॉस्किंग के लिए 512 एमबी रैम से लैस है. आपको बता दे कीमत के हिसाब से दिया गया फीचर ठीक है. कंपनी 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया है. जो ग्राहक अपनी जरुरत के हिसाब से 32 जीबी तक बड़ा सकता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

बीएसएनएल बना नंबर 1 वाईफाई में सबको पछाड़ा

जानिए, कैसे बिना internet के भी आपका स्मार्टफोन स्मार्ट है

Xioami Radmi 4A की कुछ रोचक बाते

Samsung Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन से जुडी रोचक बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -