मात्र इतने रूपए में मिल रहा Infinix का ये लैपटॉप, जानिए क्या है इसकी खासियत

हॉन्गकॉन्ग की पॉपुलर Infinix  ने  इंडिया में लैपटॉप की पहली सीरीज़ को लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि इनफिनिक्स की नई लैपटॉप सीरीज़ का नाम INBook X1 है, जिसके अंतर्गत Infinix Inbook X1 और Infinix Inbook X1 Pro लैपटॉप को लॉन्च किया जा चुका है. ये लैपटॉप कोर i3, i5 और i7 प्रोसेसर के भरपूर है. इसकी बॉडी की बात करें तो ये लैपटॉप ऑल-मेटल बॉडी दी गई है, जो दिखने में बहुत स्लिम और आकर्षक है. चलिए आपको बताते हैं इनफिनिक्स X1 सीरीज़ के लैपटॉप से जुड़े सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में….

ये हैं इनफिनिक्स इनबुक X1 के स्पेसिफिकेशन: इस Laptop की मोटाई 16.3मिमी  और वजन 1.48किलोग्राम  है. Laptop में आपको मिलेगी 14 इंच का IPS LCD डिस्प्ले.  Laptop का डिस्प्ले फुल HD रेजोलूशन, 300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 100 फीसद SRGB कलर Gamut के साथ मिल रही है.

INBook X1 की स्क्रीन पतले बेज़ल भी मिल रहे है. ये नोटबुक विंडोज 11 होम के ऊपर चलता है. सिक्योरिटी की बात की जाए तो इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, कैमरे और माइक्रोफोन के लिए प्राइवेसी स्विच है, जो हार्डवेयर पर बेस्ड है.

इस  Laptop की कनेक्टिविटी से संबंधित कई सारे स्पेसिफिकेशन हैं जैसे कि तो डेटा को ट्रांसफर करने और फास्ट चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट, USB 3.0 पोर्ट, एक USB 2.0 पोर्ट, एक HDMI 1.4 पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एक 3.5mm ऑडियो जैक,  और एक डीसी चार्जिंग पोर्ट भी मिल रहा है.

कितनी है कीमत: यदि हम बात करें Infinix Inbook X1 के मूल्य की तो इस  Laptop के बेस मॉडल i3 CPU का मूल्य 35,999 रुपये है. वहीं इसके दूसरे वेरिएंट जिसे कोर i5 CPU वैरिएंट के नाम से जानते है, का मूल्य है 45,999 रुपये. इन दोनों मॉडलों में आपको ऑरोरा ग्रीन और नोबल रेड जैसे कलर ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

वहीं कोर i7 का मॉडल 55,999 रुपये में दिया जा रहा है और ये Starfall Grey के सिंगल कलर ऑप्शन में मिल रहा है.  यदि आप भी इन  Laptop को खरीदना चाहते हैं तो आप ये  Laptop फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. दूसरी तरफ Infinix InBook X1 Pro की बात करें तो ये सिंगल स्टोरेज का मूल्य  55,999 रुपये है, जो कि इसके इंटेल कोर i7 वर्जन 16GB RAM + 512GB SSD स्टोरेज के लिए है.

अमेज़न पर खेलें क्विज और जीतें हजारों रूपए तक की राशि

हज़ार रुपए में यहां पर मिल रहा है Realme का 5G स्मार्टफोन

Linkedin यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब इन भाषाओं में भी चलेगा App

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -