600 लड़कियों के खून से नहा चुकी है यह महिला

खुद को सुन्दर दिखाने के लिए लडकिया ब्यूटी पार्लर में जाती है। चेहरे पर कई प्रकार के मेकअप करती है। लेकिन यह मामला कुछ अलग ही है। जोकि हम खुद पहली बार सुन रहे है, की कोई लड़की खूबसूरत दिखने के लिए कुवारी लड़कियों के खून से नहाती हो।

जी हम बात कर रहे है एलिजाबेथ बाथरी की, जोकि हंगरी साम्रज्य के अमीर घराने से है। उनकी शादी फेरेंक नैडेस्टी नाम के एक व्यक्ति से हुई थी। एलिजाबेथ पर एक अलग ही जूनून सा सवार था, की वह कुवारी लड़कियों के खून से नहाएगी तो खूबसूरत होती जाएंगी जिसके चलते वे कई लड़कियों को अपना शिकार बनाती थी। एलिजाबेथ के दिमाग पर हमेशा यही पागलपन सवार रहता था।

इसी के चलते हुए उसने 1585 से 1610 तक 600 से भी ज्यादा लड़कियों को अपना शिकार बना डाला। पहले तो वह गाँव की गरीब लड़कियों को महल में पैसे देने का लालच देकर लती थी ओर फिर उनकी हत्या कर उनके खून से नहाती थी। ऐसा होते रहने पर लड़कियों की संख्या कम होने लगी। जब कुछ लडकियां उससे बचकर भाग निकली तब जाकर गाँव के लोगो को सच्चाई पता चला। 1610 में गांववालों ने राजा से एलिजाबेथ की शिकायत कर उसे कैद करवा लिया। जहां पर रहते हुए चार साल में एलिजाबेथ ने दम तोड़ दिया।

ज़िन्दगी में मजा लाने के लिए लगवा लिया घोड़े का लिंग

ये हैं भारत के न्यूड Beaches जिनके बारे में आपको नहीं पता होगा

भारत की इन सड़को पर है भूतो का बसेरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -