ज़िन्दगी में मजा लाने के लिए लगवा लिया घोड़े का लिंग
ज़िन्दगी में मजा लाने के लिए लगवा लिया घोड़े का लिंग
Share:

जी सुनने में काफी अजीब लगा रहा ही कि कोई भी आदमी ऐसा कैसे करवा सकता है अपनी ज़िन्दगी का इतना बड़ा रिस्क कोई कैसे ले सकता है। दरअसल वैंकुवर के एक अस्पताल में कनाडा में रह रहे एक आदमी ने अपने पेनिस को हटवाकर घोड़े का पेनिस लगवा लिया। दुनिया में पहली बार किसी आदमी ने यह काम किया है।

वैंकुवर अस्पताल ने भी यह घोषणा की है की उन्होंने पहली बार एक 32 साल के व्यक्ति में घोड़े का पेनिस ट्रांसप्लांट किया है। यह उनकी 14 घण्टे की म्हणत का फल है। 14 घण्टे तक चली लंबी सर्जरी के बाद यह हुआ है। खबरों के अनुसार वैसे तो यह एक प्रकार की कॉस्मेटिक सर्जरी है। जिसने यह सर्जरी करवाई है, उसका कहना यह है कि उसने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि वह अपनी लव लाइफ को एन्जॉय करना चाहता था उसे मजा नहीं आरहा था इसलिए उसने यह कदम उठाया।

इस आदमी का नाम फुय सु लिंग है जोकि एशिया का रहने वाला है। उसके अनुसार उसकी बढ़ती उम्र की वजह से उसका मैंनहूड खत्म हो रहा है इसलिए महिलाए उसके ऊपर हंसती है, साथ ही उसका मजाक भी उड़ाती है जिसे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। डॉक्टरों का कहना यह है कि 9 दिनों के अंदर इस सर्जरी के बेहतर परिणाम आएँगे। इसकी उन्हें पूरी उम्मीद है। सर्जरी करने वाले डॉक्टर्स का कहना है कि 3 महीने बाद पेनिस सामान्य तरीके से काम करने लगेगा।

आ गया है एक ऐसा Fabric जो साफ़ होगा अब सिर्फ Light से

इन घड़ियों का राज़ जानकर आप हैरान रह जाएंगे

यहाँ कई महिलाओ ने लगाया था मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -