इस परिवार के लोगों की जुड़ी हुई है उंगलियां, 2 पीढ़ी से चला आ रहा है अभिशाप
इस परिवार के लोगों की जुड़ी हुई है उंगलियां, 2 पीढ़ी से चला आ रहा है अभिशाप
Share:

कभी कभी दुनिया में ऐसी बातें होती हैं जिनके बारे में सुनकर हम भी हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक किसा बताने जा रहे हैं हम आपको जिसे सुनकर हैरानी होगी। दरअसल, हम एक ऐसे परिवार की बात कर रहे हैं जिसमे करीब 90 वर्ष से अजीबोगरीब अंगुलियों के साथ लोग पैदा होते आ रहें हैं। ये सिलसिला कई सालों से चला आ रह है और इसी की वजह से ये परिवार खास बन चूका है। जो भी इन्हे देखता है वो हैरान रह जाते हैं और इसको अब तक मेडिकल साइंस भी नहीं सुलझा पायी है।

बता दे कि ये परिवार भारत के केरल के कवुंकल गांव का निवासी है और इस परिवार की खास बात ये है कि इनकी दो पीढ़ी से यहां पैदा होने वाले लोगों को उंगली आपस में जुडी हुई है जिसे लेकर परिवार वाले ये कहते हैं कि, उनकी अंगुलियां भगवान के अभिशाप के कारण एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं और हम लोग उनसे कोई छेड़छाड़ नहीं करते हैं।

परिवार के 85 वर्षीय सबसे बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा कि हाल ही में हमारे यहां एक बच्चे ने जन्म लिया है और उसकी उंगलियां भी आपस में जुडी हुई हैं। इतना ही नहीं इंक ए कहना भी है कि इस ऊँगली के कारण उन्हें किसी भी काम में कोई परेशानी हुई और इस पर ये लोग ऑपरेशन कराने से भी इंकार कर रहे हैं क्योकि इनका ये मानना है कि ये भगवान की मर्ज़ी है।

(VIDEO) दुनियाभर में पाए जाते है ऐसे अजीबोगरीब पेशेंट्स

इस देश का तानाशाह खाता था इंसानी मांस और लड़कियां बनती थी हवस का शिकार

माँ ने किया दावा, उनके बच्चे करते हैं भूतों से बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -