माँ ने किया दावा, उनके बच्चे करते हैं भूतों से बात
माँ ने किया दावा, उनके बच्चे करते हैं भूतों से बात
Share:

अक्सर कोई न कोई फैमिली के साथ अजीब अजीब घटना होती रहती है। जिसके चलते वो कहते हैं उनके साथ भुतहा घटनाएं होती रहती हैं। ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे। जी हाँ, मैनचेस्टर में रहने वाली फैमिली में भी अजीब घटनाएं होती हैं जिन्ह कभी भूत दिखाई देता है तो कभी अजीब सी आवाज़ें सुनाई देती हैं।

यहां रहने वाली पेम बिलिंगटन का ये कहना है कि उनके बच्चे नार्मल नहीं है यानि वो भूतों से बात कर सकते हैं। पेम के तीन बच्चे हैं जो भूतों से बात कर सकते हैं। उन तीन बच्चों में दो लड़कियां और एक लड़का है। पेम कहती हैं कि उनके बेटे जॉर्डन और बेटी लकी को भूतों से बात करने की पावर मिली हुई है।

इस पर पेम भी कहती हैं कि पहले तो उन्हें भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ और इसी बात का पता लगाने के लिए उन्होंने बेटे जॉर्डन से कहा कि अगर वो आत्मा को बुला सकते हैं तो उन्हें इस बात का यकीन दिलाये। इसके बाद कुछ ही देर में उन्हें ये लगने लगा कि कोई उनका ट्रॉउज़र खिंच रहा है। और उसके बाद उन्हें भी यकीन हो गया की उनके बच्चों के पास कुछ खास पावर है जिससे वो भूत से बात कर सकते हैं।

Video : शीशे में नहीं दिखा इस शख्स का अक्स, तो क्या ये वाकई भूत है

बिहार के इस लड़के को गांव वाले कहते हैं Ghost Boy

भूत-प्रेत के डर से पाए इस तरह निजात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -