यहाँ मिल रही है कम कीमत में होंडा की ये कार

यहाँ मिल रही है कम कीमत में होंडा की ये कार
Share:

सेडान कारों को पसंद करने वाले लोगों का आंकड़ा बहुत अधिक है. सेडान कारों को लेकर लोगों में बहुत क्रेज  देखने के लिए मिल रहा है. मार्केट में कई मिड साइज सेडान कारें हैं. इनमें होंडा सिटी, हुंडई वरना और मारुति सुजुकी सियाज बहुत लोकप्रिय सेडान कारें हैं. ऐसे में यदि आप जिसमे से कोई भी पुरानी कार खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको कुछ कारों के बारे में बात करने जा रहे है, जो बिक्री के लिए पेश की जा चुकी हैं. ख़बरों की माने तो महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस पुरानी कारों का व्यापार कर रही है.

2018 MARUTI SUZUKI CIAZ ZETA 1.5 MT के लिए 7.95 लाख रुपये मूल्य की मांग की गई है. कार 56531 किलोमीटर चली हुई है. जिसमे पेट्रोल इंजन लगा है. यह फर्स्ट ओनर कार है हालांकि इसे ट्रांसमिशन की जानकारी शेयर नहीं की गई है. कार ग्रे कलर की है और बिक्री के लिए दिल्ली में पेश की गई है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.7 रेटिंग भी दी जा रही है.

2015 HONDA CITY VX MT PETROL के लिए 7.75 लाख रुपये मूल्य की मांग की गई है. कार 70334 किलोमीटर चली हुई है. जिसमे पेट्रोल इंजन लगा है. यह फर्स्ट ओनर कार कही जा रही है और मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रही है. कार बिक्री के लिए गाजियाबाद में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.4 रेटिंग दी जा चुकी है.

2014 HYUNDAI VERNA 1.4 VTVT के लिए 5.5 लाख रुपये के मूल्य की मांग की गई है. कार 70993 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन लगा है. यह फर्स्ट ओनर कार है और मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रही है. कार सिल्वर कलर की है और बिक्री के लिए दिल्ली में पेश है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.1 रेटिंग दी गई है.

जून में लॉन्च की जा सकती KIA की नई दमदार कार

जानिए क्या है एंटी लॉक सिस्टम, किस तरह करता है काम

टाटा मोटर्स को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द ही बढ़ जाएंगे सभी कारों के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -