कम बजेट में मिलेगी ये शानदार कार, जानिए क्या है खासियत
कम बजेट में मिलेगी ये शानदार कार, जानिए क्या है खासियत
Share:

SUVs कार को पसंद करने वालों का आंकड़ा निरंतर बढ़ती चली जा रही है जिसकी सबसे बड़ी वजह है SUV के शानदार फीचर, स्मूथ और आरामदायक ड्राइविंग. जिससे सैकड़ों किलोमीटर और घंटों कार चलाने के उपरांत भी बहुत अधिक थकान महसूस नहीं होती.

Hyundai Venue: मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 9.99 लाख रुपये मूल्य  से शुरू बाजार में मौजूद हुंडई की वेन्यू कार घरेलू बाजार में लोगो की पसंद बन चुकी है तो इसकी पहली वजह कारण है सेफ्टी फीचर्स. वेन्यू में EBD, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ, इलेक्ट्रॉनिस स्टेबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट,6 Airbags, ISOFIX, ऑटोमैटिक हेड लैम्प्स और हिल असिस्ट कंट्रोल सिस्टम. वेन्यू का ऑटोमैटिक मॉडल बहुत भीड़-भाड़ वाले स्थान पर भी आपको थकान महसूस नहीं होने देगा. कार में तीन इंजन  विकल्प 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल, 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन. हुंडई वेन्यू 1.0-लीटर Turbo GDi पेट्रोल-इंजन 118 bhp की अधिकतम पावर और 172 Nm का टार्क जेनरेट कर सकता है. 1.2-लीटर पेट्रोल-इंजन 82 bhp की अधिकतम पावर के साथ 114 Nm का टार्क देता है और  1.5-लीटर CRDi इंजन 99 bhp की अधिकतम पावर और 240 Nm का टार्क भी प्रदान कर रहा है.

Tata Punch AMT: 7.29 लाख का मूल्य से शुरू इस कार की घरेलू बाजार में बहुत डिमांड है, इसमें इसके फीचर का बहुत योगदान है. इस कार में दो एयरबैग, ABS-EBD, कॉर्नरिंग फंक्शन, फ्रंट फॉग लैंप्स, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर और पंक्चर रिपेयर किट भी दी जा रही है. वहीं अगर इंजन की बात करें तो यह कार मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ जिसका इंजन 5 स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ अटैच भी किया जा चुका है. साथ ही जिसमे 3 सिलेंडर इंजन के साथ, 1.2 लीटर का Revotron पेट्रोल इंजन जो 86 PS की अधिकतम पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क भी प्रदान कर रहा है.

क्या आप भी करना चाहते है लंबा सफर तय करना तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प

टोयोटा ने पेश की अपनी अब तक की सबसे बेस्ट कार, जानिए इसकी खासियत

ये है अब तक की सबसे बेस्ट कार, जानिए क्या है इनका दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -