10 लाख से भी कम में मिल रही है ये शानदार कार, आज ही लेकर आएं अपने घर
10 लाख से भी कम में मिल रही है ये शानदार कार, आज ही लेकर आएं अपने घर
Share:

अगर आप एक नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आप चाहते हैं कि आपकी कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लेस होना जरुरी है, लेकिन आपका बजट 10 लाख रुपये तक का है तो हम आज आपको बताने वाले हैं देश में उपलब्ध कुछ ऐसी ही कुछ ऑटोमैटिक कारों के बारे में, इसमें से आप अपने लिए एक बेस्ट ऑप्शन चुन सकते हैं. तो चलिए देखते हैं इन कारों की सूची.

Tata Punch (टाटा पंच): यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही ट्रांसमिशन के ऑप्शन में मौजूद है. इस कार में EBD के साथ ABS, एडवांस कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, रियर व्यू पार्किंग कैमरा, डुअल एयरबैग्स जैसे फीचर भी दिए जा रहे है. इस कार को NCAP से 5-स्टार NCAP रेटिंग प्राप्त है. इस कार के ऑटोमैटिक वर्जन का एक्स शोरूम मूल्य  7.30 लाख रुपये से 9.49 लाख रूपये के मध्य है. 

Maruti baleno (मारुति बलेनो): मारुति की यह प्रीमियम हैचबैक ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ही वर्जन में पेश किया जा रहा है. इस कार में फ्रंट वेंटिलेटेड सीट, छह एयरबैग, टच स्क्रीन के साथ ऐप्पल कारप्ले, क्रूज कंट्रोल, सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस कार के ऑटोमैटिक वर्जन की एक्स शोरूम कीमत 7.83 लाख रुपये से शुरू हो जाती है.

 भारत में जल्द ही दस्तक देने जा रही है ये शानदार कार, फीचर्स ऐसे की हार जाएंगे आप अपना दिल

TVS से लेकर Suzuki Motors तक जानिए किसने कितनी यूनिट्स को किया सेल

आप भी आज ही घर लेकर आए है ये शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -