15 जुलाई को लॉन्च होने जा रही है ये शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

BMW Motorrad ने इंडियन मार्केट में अपनी नई BMW G 310 RR के लिए Pre Booking भी शुरू की जा चुकी है। अब तक BMW भारतीय बाजार में प्रीमियम बाइक्स की बिक्री भी कर रही थी। अब कंपनी नई मिड-लेवल स्पोर्ट्स बाइक के पेश करने की योजना बना रही है  नई 310 cc बाइक के 15 जुलाई को पेश किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। 310 CC के लॉन्च होने के उपरांत 310 RR को  और ज्यादा कस्टमर मिलने की उम्मीद है। हो सकता है की इससे भारतीय बाजार में कंपनी का आधार और बड़ा हो जाए। 

लुक और डिजाइन: कंपनी ने इस नई बाइक का टीजर भी पेश किया जा चुका है। जिसकेआधार पर BMW G 310 RR का डिजाइन Apache RR 310 के डिजाइन एलिमेंट्स से बहुत मिलता जुलता हुआ बताया जा रहा है। इसे RR 310 का रीबैज्ड वर्जन भी बोला जा रहा है। टीजर में बाइक की कलर स्कीम और नए स्टिकर डिजाइन की भी एक झलक देखने के लिए मिल रही है। इस बाइक में लाल, नीले और बैंगनी रंग की लाइवरी दी गई है जो इसे एक शानदार लुक भी प्रदान किया जा रहा है। 

इंजन पावर: इसमें वही 310 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इसी इंजन का इस्तेमाल BMW G 310 Twins (बीएमडब्लू जी 310 ट्विन्स) में भी किया जा सकता है। इस इंजन के द्वारा 34 hp का अधिकतम पावर और 27।3 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने का काम कर रहा है। इस इंजन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है।

प्लेटफॉर्म: इस बाइक में जिस प्लेटफॉर्म का उपयोग किया गया है उसे कंपनी की TVS मोटर्स के साथ साझेदारी में विकसित किया जा रहा है। प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल दोनों कंपनियां अपने मॉडल्स के लिए कर रही है। अधिक जानकारी के लिए बता दें कि BMW G 310 GS (बीएमडब्लू जी 310 जीएस) एडवेंचर-टूरर में भी यही प्लेटफॉर्म भी दिया जाने वाला है। 

राष्ट्रमंडल खेलों से पहले खास तैयारियों में लगी इंडियन हॉकी टीम

बॉक्सिंग मैच में आखिर ऐसा क्या हुआ जो चोटिल हो गई मैरीकॉम

साइकिलिस्ट उत्पीड़न मामले में NHRC ने खेल मंत्रालय और साइ को भेजे नोटिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -