बेटे को चाहिए थी खिलौने वाली कार, पापा ने लकड़ी से बना डाली Lamborghini
बेटे को चाहिए थी खिलौने वाली कार, पापा ने लकड़ी से बना डाली Lamborghini
Share:

लेम्बोर्गिनी कार खरीदने का सपना ना जाने कितने लोग देखते हैं लेकिन इस सपने को हर कोई पूरा नहीं कर पाता। वैसे इस कार को आप सभी ने देखा जरूर होगा लेकिन क्या आपने लकड़ी की लेम्बोर्गिनी कार को देखा है? नहीं ना लेकिन हाल ही में मिली जानकारी के तहत वियतनाम में एक युवक ने अपने बेटे के लिए लकड़ी की एक इलेक्ट्रिक लेम्बोर्गिनी कार बनाई है। सुनकर अचम्भा हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

मिली जानकारी के तहत यह कार सड़क पर चलती भी है। इस कार को ट्रूओंग वैन डाओ ने बनाया है और उन्होंने इस कार के बनाने का वीडियो भी शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि ट्रूओंग वैन डाओ कारपेंटर का काम करते हैं और उन्होंने अपने बेटे के लिए लकड़ी की लेम्बोर्गिनी जैसी दिखने वाली इलेक्ट्रिक कार बनाई है। डाओ ने इसे अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

उनके इस वीडियो को अब सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो अपने बेटे को कार का रिमोट कंट्रोल सौंपते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं कार Sian Roaster की तरह दिखाई देती है। वहीँ दूसरी तरफ यूट्यूब पर 'ND - Woodworking Art' चैनल ने डाओ के इस वीडियो को शेयर किया है। बताया जा रहा है डाओ को इस कार को बनाने में 65 दिन लगे हैं। उन्होंने इस कार को खराब लकड़ियों से बनाा गया है और इसमें मोटर लगाई गई है जिस कारण से ये कार 25 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से चल सकती है।

इस एक्ट्रेस ने किया दावा- 'सुशांत जैसे खुद को मार सकते हैं मोहित रैना', अभिनेता ने दर्ज करवाया केस

आज है मास शिवरात्रि व्रत, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

आज इन राशिवालों को होगा धन लाभ, जानिए क्या है आपका राशिफल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -