गोद में बच्चा लिए बाप को पीटती रही पुलिस, वीडियो वायरल

कानुपर देहात: उत्तर प्रदेश के कानुपर देहात से हाल ही में एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो पुलिस की बर्बरता का है। जी दरअसल इस वीडियो में एक पुलिसवाला एक शख्स पर लाठियां बरसा रहा है। आप देख सकते हैं जिस शख्स के साथ ये शर्मनाक हरकत हुई है, उसकी गोद में बच्चा रो रहा है। यह वीडियो एक मिनट से कम का है और इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि जिस शख्स को मारा जा रहा था वो बार-बार पुलिस से अपील कर रहा था कि बच्चे को लग जाएगी, उन्हें न मारे, हालाँकि इसके बाद भी पुलिसवाला मानने को तैयार नहीं था। अब इसी वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस की कड़ी आलोचना हो रही है।

आप सभी को बता दें कि पुलिस ने ये लाठीचार्ज जिला हॉस्पिटल के कर्मचारियों के विरोध प्रदर्शन को लेकर किया था। मिली जानकारी के तहत कर्मचारी हॉस्पिटल के बगल में चल रही खुदाई का विरोध कर रहे थे वह भी इसलिए क्योंकि उसकी मिट्टी उड़-उड़कर पूरे हॉस्पिटल में भर रही थी। वहीँ इस दौरान बच्चा लिए एक पिता पर जो पुलिस ने कार्रवाई की उस पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं और लोग हैरानी जता रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?- मिली जानकारी के तहत इस दौरान एक कर्मचारी रजनीश को पुलिस मारते हुए थाने भी ले गई। इस मामले में एसडीएम वागीश शुक्ला का आरोप है कि कर्मचारी सुबह से हॉस्पिटल में प्रदर्शन कर रहे थे। गेट बंद किये थे। इस वजह से एक कर्मचारी रजनीश को पकड़ा गया है। इसके अलावा एसडीएम ने यह भी कहा कि लाठी चार्ज तो कही हुआ ही नहीं। इस मामले में प्रशासन का आरोप है कि हॉस्पिटल के कर्मचारियों से मरीजों को परेशानी थी। ऐसे में उनको हटाना प्रशासन और पुलिस की जिम्मेदारी थी। पुलिस का कहना है पहले बातचीत के जरिए प्रदर्शकारियों को हटने के लिए कहा गया था लेकिन जब बात नहीं बनी तब लाठीचार्ज कर दिया गया।

पाक और क्यूबा में पंहुचा Omicron , लोगों के बीच बढ़ी दहशत

वर्ष 2022 के अंत तक दो मानवरहित मिशन किए जाएंगे लॉन्च

देश के कई हिस्सों में मौसम बदलेगा अपने मिजाज, बढ़ेगी ठंड और बारिश की मार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -