वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में परफॉर्म करेंगी ये मशहूर सिंगर! शुभमन ने पूछा- 'कौन से गाने पर परफॉर्म...'
वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में परफॉर्म करेंगी ये मशहूर सिंगर! शुभमन ने पूछा- 'कौन से गाने पर परफॉर्म...'
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला विश्व कप 2023 का फाइनल मैच नजदीक है. ऐसे में देशभर में इसे लेकर अलग प्रकार का उत्साह देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 28 वर्षीय मशहूर पॉप सिंगर Dua lipa वर्ल्ड कप की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाली हैं. दुआ लिपा ने अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं मिल पाई है, मगर एक इंटरव्यू के चलते गायक से क्रिकेटर शुभमन गिल ने सवाल किया, जिससे संकेत प्राप्त हुआ कि ऐसा हो सकता है. 

शुभमन ने पूछा आप वर्ल्ड कप ओपनिंग और क्लोजिंग सेरेमनी पर कौन से गाने पर परफॉर्म करना पसंद करेंगी? इसके जवाब में दुआ ने कहा- क्योंकि ये एक स्पोर्ट इवेंट होगा तो मैं 'फिजिकल' गाना गाउंगी तथा 'वन किस' या फिर मेरा कोई नया गाना. दुआ के जवाब से अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वो वर्ल्ड कप इवेंट में परफॉर्म करने वाली हैं. ऐसा होता है तो, प्रशंसकों के बीच शानदार बज बनेगा. 

वही इसी के साथ केएल राहुल ने पूछा- वो कौन से नंबर की जर्सी को पहनना पसंद करेंगी? जवाब में Dua lipa ने 22 को अपना लकी नंबर बताया. दुआ लिपा का ये #Askme सेशन भारत वर्सेज न्यूजीलैंड के सेमी फाइनल मैच से पहले का है. जहां उन्होंने क्रिकेटर्स के कई प्रश्नों के जवाब दिए. बता दे कि वर्ल्ड कप का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इसकी क्लोजिंग सेरेमनी के लार्ज स्केल पर म्यूजिकल होने की उम्मीद की जा रही है.

वर्ल्ड कप फाइनल में दो बार भारत को पटखनी दे चूका है ऑस्ट्रेलिया, क्या अहमदाबाद में कंगारुओं पर नकेल कसेगा हिंदुस्तान ?

World Cup Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला देखने जाएंगे मोदी-शाह ! ऑस्ट्रेलियाई पीएम-डिप्टी पीएम को भी निमंत्रण

'इंशाल्लाह न्यूज़ीलैंड जीतेगा..', पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह ने मांगी थी भारत की हार की दुआ, अब जीत के बाद हो रहीं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -